चुनाव की तैयारी में जुटे दुष्यंत चौटाला, बोले- CM मनोहर लाल ने भी माना प्रदेश में हुए घोटाले

जननायक जनता पार्टी (JJP) के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भिवानी पहुंचे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलाव का माहौल है

News18 Haryana
Updated: August 27, 2019, 12:31 PM IST
चुनाव की तैयारी में जुटे दुष्यंत चौटाला, बोले- CM मनोहर लाल ने भी माना प्रदेश में हुए घोटाले
भिवानी पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर साधा निशाना
News18 Haryana
Updated: August 27, 2019, 12:31 PM IST
जननायक जनता पार्टी (JJP) के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सोमवार को भिवानी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलाव का माहौल है और ऐसे में बीजेपी 75 नहीं बल्कि दोबारा से 45 से सिमट कर चार सीटों पर रह जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने सोनीपत (Sonipat) की घटना को लेकर CM मनोहर लाल (Manohar lal khattar) को कमज़ोर बताया.

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे दुष्यंत चौटाला

पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की तैयारियों को लेकर सोमवार की रात कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने गांव ढाणा नरसान में अपनी पार्टी के एक कार्यकर्ता के घर खाना भी खाया और मीडिया से रूबरू होते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा. दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार (BJP Goverment) में लगातार महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार व आर्थिक मंदी (financial crisis) बढ़ी है. उन्होंने कहा कि इसके लिए सीएम और उनकी टीम ज़िम्मेदार है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इन सब चीज़ों को लेकर आज प्रदेश में बदलाव का माहौल है.

दुष्यंत चौटाला ने गांव ढाणा नरसान में एक कार्यकर्ता के घर खाया खाना
दुष्यंत चौटाला ने गांव ढाणा नरसान में एक कार्यकर्ता के घर खाना खाया.


दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहर लाल को बताया कमजोर प्रशासक

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पांच दिन पहले खुद सीएम मनोहर लाल ने माना है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार हुआ है और ऐसे में सीएम ने भ्रष्टाचारियों को सज़ा दिलाने की बजाय बचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई के लिए हमारा गठबंधन आवाज़ उठाएगा. वहीं उन्होंने सोनीपत जिले में सीएम मनोहर लाल की यात्रा के दौरान एक व्यक्ति द्वारा आग लगाए जाने पर सीएम मनोहर लाल को कमजोर प्रशासक बताया. चौटाला ने कहा कि हरियाणा वीर योद्धाओं की धरती है, जिसके लोग बॉर्डर पर भी नहीं डरते लेकिन सीएम ने उस व्यक्ति को बचाने का प्रयास करने की बजाय खुद की जान बचाना जरूरी समझा.

CM मनोहर लाल (फाइल फोटो)
दुष्यंत चौटाला ने सोनीपत की घटना को लेकर CM मनोहर लाल को बताया कमजोर प्रशासक.(फाइल फोटो)

Loading...

चुनावों में बीजेपी को आईना दिखाएगी जनता- चौटाला

वहीं सांसद धर्मबीर सिंह द्वारा विधानसभा चुनाव में विपक्ष द्वारा हार को देखते हुए चुनाव न लड़ने के बयान पर पलटवार करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब बहुत कम समय बचा है. इन चुनावों में जनता बीजेपी को आईना दिखाएगी और बीजेपी 75 पार नहीं बल्कि पहले की तरह 45 से सिमट चार सीटों पर ही  रह जाएगी.

यह भी पढ़ें: जेपी को रोकने के लिए अपना सब कुछ दाव पर लगा देगी कांग्रेस

सतलुज नदी के बांध टूटने से 60 से ज्यादा गांव पानी में डूबे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...