लाइव टीवी

सीएम के खिलाफ उम्मीदवार उतारें प्रताड़ित कर्मचारी, JJP करेगी समर्थन: दुष्यंत

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: September 18, 2019, 1:12 PM IST
सीएम के खिलाफ उम्मीदवार उतारें प्रताड़ित कर्मचारी, JJP करेगी समर्थन: दुष्यंत
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने आचार संहित से पहले की पैकेज की मांग

दुष्यंत ने कहा कि भाजपा टिकट बंटवारे के समय आंतरिक कलह से खत्म हो जाएगी और कांग्रेस की फूट उजागर हो जाएगी.

  • Share this:
भिवानी. जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने आचार संहिता (Code of conduct) लगने से पहले चार जिलों के किसानों के लिए सीएम से विशेष पैकेज देने की मांग की है. दुष्यंत ने प्रदेश के प्रताड़ित कर्मचारी वर्ग से सीएम के खिलाफ संयुक्त उम्मीदवार उतारने की भी सलाह दी. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा टिकट बंटवारे के समय आंतरिक कलह से खत्म हो जाएगी और कांग्रेस की फूट उजागर हो जाएगी.

बता दें कि दुष्यंत चौटाला महम में होने वाले सम्मान दिवस समारोह के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक लेने भिवानी पहुंचे थे. इस अवसर पर बसपा से विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रदीप कौशिक ने बसपा छोड़ जेजेपी ज्वाइन की. इस पर दुष्यंत ने कौशिक को अपनी पार्टी का झंडा देकर उन्हे पार्टी में शामिल किया और कहा कि सुबह-सुबह ब्रााहृणों का आशिर्वाद मिल .या। इससे ज्यादा क्या चाहिए.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में परिवर्तन का माहौल है और जनता समाज को तोड़ने और बांटने वाली भाजपा को सत्ता से बाहर करना चाहती है. दुष्यंत चौटाला ने हुड्डा व सैलजा की जोड़ी पर पलटवार किया और कहा कि ये केवल पार्टी की गुटबाजी छुपाने के लिए घूम रहे हैं. जब टिकटों का बंटवारा होगा तो कांग्रेस की फूट पहले से भी ज्यादा सामने आएगी.

भाजपा में एक अनार सौ बीमार

वहीं भाजपा को उन्हें एक अनार-सौ बीमार वाली संज्ञा दी और कहा कि भाजपा ने इतने  विधानसभा उम्मीदवारों को पार्टी ज्वाइन करवा ली की अब ये समझ नहीं आ रहा कि पार्टी किसे टिकट दें. उन्होंने कहा कि भाजपा अब आरएसएस वालों को टिकट देगी, सालों पार्टी के लिए मेहनत करने वाले भाजपा नेताओं को टिकट देगी या फिर लोकसभा से पहले या बाद में पार्टी में आए नए नेताओं को टिकट देगी. दुष्यंत ने दावा किया कि टिकट बंटवारे के समय भाजपा आंतरिक कल्ह से खत्म हो जाएगी.

प्रताड़ित कर्मचारी करें आवाज बुलंद

वहीं आंदोलनकारी अध्यापकों पर हुए लाठीचार्ज पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश के सभी प्रताड़ित कर्मचारी करनाल से अपनी आवाज बुलंद करें और सीएम के खिलाफ अपना संयुक्त उम्मीदवार चुनाव में उतारें. दुष्यंत ने कहा कि कर्मचारियों के उस उम्मीदवार का जेजेपी समर्थन करेगी और चाहें तो कर्मचारी जेजेपी के चुनाव चिन्ह पर भी अपना उम्मीदवार उतार सकते हैं. साथ ही दुष्यंत ने भिवानी, दादारी, रेवाङी व महेन्द्रगढ जिलों में सुखे व सफेद मक्खी से बर्बाद हो रही फसलों के लिए आचार संहित लगने से पहले सीएम से विशेष पैकेज देने की मांग की.
Loading...

ये भी पढ़ें- पति को बेहोश कर पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, आ गया होश और फिर...

ये भी पढ़ें-पत्नी ने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कह कर घर से निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...