अपना शहर चुनें

States

शिक्षा बोर्ड के कर्मचारियों को जल्द मिलेगा 7वें वेतन आयोग का लाभ : मुख्यमंत्री खट्टर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (image credit: PTI)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (image credit: PTI)

सीएम मनोहरलाल ने शिक्षा बोर्ड के अधिकारियों और कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देते हुए कहा कि बोर्ड के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को जल्द ही 7वें वेतन आयोग का लाभ मिलना शुरु होगा.

  • Share this:
सूबे के मुखिया मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के कर्मचारियों का बड़ा तोहफा दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि जल्द ही शिक्षा बोर्ड के अधिकारियों और कर्मचारियों को 7वें वेतन आयोग का लाभ मिलेगा. वहीं उन्होंने शिक्षा बोर्ड की परीक्षाओं में एससी और एसटी के छात्र-छात्राओं की फीस माफ कर दी है.

बता दें कि सीएम मनोहर लाल खट्टर सोमवार को भिवानी स्थित हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अलंकरण समारोह में मुख्यअतिथि के तौर पर पहुंचे थे. इस अवसर पर उन्होंने बोर्ड परीक्षाओं में उच्च स्थान पाने वाले प्रदेश भर के 261 बच्चों को अलग-अलग पुरस्कारों से सम्मानित किया. इस अवसर पर उनके साथ शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा और सांसद धर्मबीर सिंह भी मौजूद रहे. इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने शिक्षा बोर्ड में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की याद में 55 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले अटल मल्ट्रीपर्ज हॉल का शिलान्यास भी किया.

VIDEO: नंबरदारों को दीवाली का 'मनोहर' तोहफा, मानदेय हुआ दोगुना



सीएम मनोहर लाल ने अपने संबोधन में सबसे पहले शिक्षा बोर्ड की पूरी टीम को बधाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले साल शिक्षा बोर्ड ने एचटेट की परीक्षा का शांतिपूर्वक और सफलतापूर्वक संचालन करवाया. साथ ही उन्होने कहा कि शिक्षा बोर्ड की टीम ने प्रदेश भर में बोर्ड की परीक्षाओं में नकल पर काबू पाया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब एचएसएससी के पास परीक्षा देने वाले परिक्षार्थियों की संख्या ज्यादा होती है तो वो भी शिक्षा बोर्ड की तरफ देखता है कि ये परीक्षा शिक्षा बोर्ड सही तरीके से संचालित कर सकता है.
इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने शिक्षा बोर्ड के अधिकारियों और कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देते हुए कहा कि बोर्ड के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को जल्द ही 7वें वेतन आयोग का लाभ मिलना शुरु होगा. साथ ही उन्होने एक और बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि आने वाले समय में प्रदेश भर के एससी और एसटी के छात्र-छात्राओं को शिक्षा बोर्ड की परीक्षाओं में कोई फीस नहीं देनी पड़ेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज