अपना शहर चुनें

States

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा बोले- 'हमारे सामने नकारे हुए लोग हैं, BJP दोबारा मजबूत सरकार बनाएगी'

टिकट बंटवारे से प्रदेश बीजेपी का एक भी नेता ऐसा नहीं है जो कहे कि उसका चला है.
टिकट बंटवारे से प्रदेश बीजेपी का एक भी नेता ऐसा नहीं है जो कहे कि उसका चला है.

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा (Ram Bilas Sharma) ने कहा कि बीजेपी (BJP) चुनाव की दृष्टि से सबसे आगे चल रही है.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के मद्देनजर भिवानी (Bhiwani) जिले में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा (Ram Bilas Sharma) ने  कहा कि "बीजेपी (BJP) चुनाव की दृष्टि से सबसे आगे चल रही है. हमारे सामने वाले नकारे हुए लोग हैं, हम दोबारा मजबूत सरकार बनाएंगे." दरअसल, सीएम मनोहर लाल खट्टर के नामांकन में जाते समय भिवानी में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने ये बातें कहीं. उन्होंने कांग्रेस को नीति विहीन पार्टी करार दिया है. वहीं उन्होंने टिकट नहीं मिलने वाले नाराज नेताओं को जल्द मना लेने की बात कही है.

विधानसभा चुनाव का दंगल शुरू हो गया है. चुनाव के मद्देनजर तमाम दलों के नेताओं ने कमर कस ली है. इस चुनावी दंगल को जबरदस्त मुकाबला होने वाला है, लेकिन शिक्षा मंत्री मुकाबले की बजाए बीजेपी की एकतरफा जीत मानकर चल रहे हैं.

रामबिलास का दावा



मीडिया से बातचीत में मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने 78 उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है और बाकी 12 की घोषणा मंगलवार को हो जाएगी. उन्होंने दावा किया है कि चुनावों में बीजेपी सबसे आगे चल रही है. साथ ही यह भी कहा कि हमारे सामने वाले नेता नकारे हुए हैं.
'कांग्रेस पार्टी नीति विहीन है'

रामबिलास शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) और कुमारी शैलजा (Kumari Seleja) की जोड़ी पर कहा कि कांग्रेस नेता और उनकी पार्टी नीति विहीन है. वहीं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी पर कहा कि इनकी जोड़ी ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35ए हटाकर शहीदों का सम्मान और देश भक्ति (Patriotism) का परिचय दिया है. इससे आज पूरा हिन्दूस्तान जय जयकार कर रहा है.

वहीं रामबिलास शर्मा ने दावा किया है कि बीजेपी में टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं को जल्द ही मना लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- टिकट कटने पर खट्टर के मंत्री का इमोशनल बयान, बोले- पार्टी मेरी मां

ये भी पढ़ें:- बहादुरगढ़ विधानसभा सीट: BJP ने एक बार फिर से नरेश कौशिक पर जताया भरोसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज