भिवानी में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पूर्व सैनिक के बेटे की मौत

हादसा एक ट्रक द्वारा दीपक की बाइक को टक्कर मारने के चलते हुआ. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: May 16, 2019, 6:02 PM IST
भिवानी में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पूर्व सैनिक के बेटे की मौत
पूर्व सैनिक के बेटे की मौत
Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: May 16, 2019, 6:02 PM IST
भिवानी में सड़क हादसे में पूर्व सैनिक के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक 25 वर्षीय दीपक पीपलीवाली जोहङी निवासी था. हादसा एक ट्रक द्वारा दीपक की बाइक को टक्कर मारने के चलते हुआ. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि पीपलीवाली जोहड़ी निवासी 25 वर्षीय दीपक पूर्व सैनिक रामेश्वर का बेटा था. दीपक अपने परिवार में हुए झगड़े को लेकर कोर्ट में चल रहे केस की तारीख भुगत कर वापस अपनी बाइक पर घर आ रहा था. जैसे ही दीपक कोर्ट से दादरी गेट के पास पहुंचा तो वहां एक ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से दीपक बाइक के साथ स़ड़क पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दीपक के घर पिछले कई दिनों से उसकी शादी को लेकर चर्चाएं चल रही थी.



आनन-फानन में राहगीरों ने दीपक को संभाला और उसके पास मिले कागजात से उसकी पहचान कर परिजनों व पुलिस को सूचना दी गई. मृतक के पिता पूर्व सैनिक रामेशवर ने बताया कि दीपक गाड़ी चलाने का काम करता था. जब वो अस्पताल पहुंचा तो दीपक की मौत हो चुकी थी।

वहीं मामले की जांच कर रहे एचसी (हेड कांस्टेबल) दिलबाग ने बताया कि दीपक रोहतक गेट से आ रहा था और एक ट्रक की टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार