Coronavirus: बाप और बेटी ने जीती कोरोना से जंंग, महामारी से मुक्त होने के करीब हरियाणा का ये जिला
Bhiwani News in Hindi

Coronavirus: बाप और बेटी ने जीती कोरोना से जंंग, महामारी से मुक्त होने के करीब हरियाणा का ये जिला
अस्पताल से घर लौटते बाप और बेटी

भिवानी (Bhiwani) में एक बार फिर कोरोना योद्धा चिकित्सकों की मेहनत रंग लाई है. यहां कोरोना ग्रस्त जेबीटी अध्यापक (JBT Teacher) व उनकी बेटी को चिकित्सकों ने ठिक कर घर भेज दिया है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भिवानी. कोरोना (Corona Virus) कहर के चलते हरियाणा के भिवानी जिले में कभी आफत तो कभी राहत की खबरें आ रही हैं. कल जहां कोरोना के दो केस सामने आए वहीं आज बाप बेटी ने कोरोना पर विजय हासिल कर बड़ी राहत के संकेत दिए हैं. ठिक होने वालों में विद्यानगर निवासी जेबीटी अध्यापक व उनकी बेटी है. फिलहाल भिवानी में कोरोना के दो एक्टिव केस हैं. हरियाणा (Haryana) का ये जिला जल्द ही कोरोना से मुक्त हो सकता है.

बता दें कि भिवानी में एक बार फिर कोरोना योद्धा चिकित्सकों की मेहनत रंग लाई है. यहां कोरोना ग्रस्त जेबीटी अध्यापक व उनकी बेटी को चिकित्सकों ने ठिक कर घर भेज दिया है. बता दें कि भिवानी में शुक्रवार को रेवाड़ी खेड़ा से एक महिला और गुरुग्राम से पुलिस में कार्यरत तिगड़ाना गांव का युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर हड़कं मचा था, वहीं आज कोरोना के दो केस ठिक होने पर राहत मिली है.

बेटे की रिपोर्ट भी थी पॉजिटिव



7 मई को ली गई कोरोना की रिपोर्ट में विद्यानगर निवासी जेबीटी अध्यापक 42 वर्षिय सतीश, उनकी 15 वर्षीय बेटी और 11 वर्षीय बेटे की रिपोर्ट 10 मई को पॉजिटिव मिली थी. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सतीश व उसके बेटे तथा बेटी को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में आईसोलेट किया था. इसके बाद सतीश के बेटे को रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद 19 मई को डिस्चार्ज किया था और अब सतीश और उनकी बेटी को डिस्चार्ज किया गया है.



सीएमओ ने कही ये बात

जेबीटी अध्यापक व उनकी बेटी को डिस्चार्ज करने के बाद सीएमओ जितेन्द्र काद्यान ने कहा कि दोनों की रिपोर्ट आने के बाद इन्हे डिस्चार्ज कर घर भेजा गया है. उन्होने कहा कि एक सप्ताह तक इन्हे घर में क्वारंटाइन कर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि अब भिवानी में कोरोना का एक केस रेवाङी खेङा में पॉजिटिव मिली महिला है. भिवानी में अब तक सामने आए कोरोना के सभी केस ठिक हो रहे हैं. ऐसे में हम कह सकते हैं कि कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि लङने की जरूरत है और कोरोना से लङाई सबसे पहले सजगता व सावधानी से शुरु होती है.

ये भी पढ़ें-

लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने हरियाणा पहुंचे दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी

चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम
First published: May 26, 2020, 9:05 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading