Home /News /haryana /

हरियाणा: पिता ने खेत में ले जाकर इकलौते बेटे को मारी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

हरियाणा: पिता ने खेत में ले जाकर इकलौते बेटे को मारी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

बेटे की हत्या कर पिता ने की आत्महत्या

बेटे की हत्या कर पिता ने की आत्महत्या

Murder and Suicide in Bhiwani: संदीप दो भाईयों में बड़ा था. संदीप का एक ही लड़का था. संदीप के पास खेती के लिए अच्छी खासी जमीन थी. इसके अलावा गांव में साधन संपन्न लोगों में गिनती होती थी. अचानक हुई इस घटना से पूरा गांव अचंभित है कि कैसे संदीप ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया जिससे उसका हंसता-खेलता परिवार बिखर गया.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपने 10 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. बेटे को गोली मारने के बाद उसने अपनी कनपटी पर भी गोली चला ली. इस घटना में घायल पिता पुत्र को हिसार ले जाया गया जहां उनकी मौत (Death) हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में जाकर जानकारी हासिल की व हिसार पहुंचकर पिता पुत्र के शव (Dead Body) को कब्जे में लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि रविवार दिन में करीब दो बजे हरियावास गांव निवासी संदीप घर से अपने बेटे को लेकर खेत में गया था. वहां उसने अपने बेटे मयंक को गोली मार दी. गोली लगने से मयंक घायल होकर जमीन पर जा गिरा. मयंक पर गोली चलाने के बाद संदीप ने खुद को गोली मार ली. घटना की सूचना परिजनों को मिली तो वे सकते में आ गए और पिता पुत्र दोनों को हिसार के एक निजी अस्पताल में लेकर गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद ही मयंक की मौत हो गई.

पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया

वहीं जिंदगी व मौत के बीच झूल रहे संदीप को चिकित्सकों ने बचाने का प्रयास किया पर कुछ समय बाद चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना देते हुए थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि पिता, पुत्र के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

संदीप एक साधन संपन्न किसान था

वहीं, डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि अभी घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है. पुलिस अभी मामले की जानकारी जुटा रही है. जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. वहीं ग्रामीण भी घटना के बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है. बता दें कि संदीप एक साधन संपन्न किसान था व उसके पास अच्छी खासी जमीन थी. संदीप का एक छोटा भाई है जो उसकी खेती बाड़ी के काम में मदद करता है. संदीप का एक ही लड़का था.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर