Home /News /haryana /

हरियाणा: 4 साल की बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने ले गया पिता, चौथी मंजिल से कूदा, दोनों की मौत

हरियाणा: 4 साल की बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने ले गया पिता, चौथी मंजिल से कूदा, दोनों की मौत

पिता ने बेटी को गोद में उठाया और अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा (सांकेतिक फोटो)

पिता ने बेटी को गोद में उठाया और अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा (सांकेतिक फोटो)

Suicide in Bhiwani: पुलिस के समक्ष परिजनों ने किसी तरह के आरोप नहीं लगाए हैं, लेकिन अस्पताल में वह किस लिए गया, यह बात किसी को समझ नहीं आ रही. हालांकि सराय चौपटा निवासी विक्की का काम धंध ठप था और वह इसी वजह से परेशान चल रहा था. मृतक के परिजनों ने बताया कि उसके तीन बच्चे थे. 8 साल की बेटी काव्या, चार साल की हन्नी व डेढ़ साल का बेटा जतीन. जबकि विक्की हिस्ट्री से एमए पास था.

अधिक पढ़ें ...

    भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के चौधरी बंसीलाल सामान्य अस्पताल की चौथी मंजिल की सीढ़ियों से एक पिता ने चार साल की मासूम को गोद में लेकर छलांग लगा दी. पिता की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि मासूम बच्ची ने शनिवार सुबह दम तोड़ा दिया. आर्थिक तंगी से तंग आकर सराय चौपटा निवासी कबाड़ी शुक्रवार रात को अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा था.

    बता दें कि सराय चौपटा निवासी विक्की तीन बच्चों का पिता था और एमए पास होने के बावजूद गलियों में फेरी लगाकर कबाड़ खरीदने का काम करता था. पहले कोरोना और अब डेंगू की चपेट में आने से धंधा ठप होने से वह परेशान था. पुलिस ने परिजनों के बयान पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है.

    मृतक के परिजनों ने बताया कि उसके तीन बच्चे थे. 8 साल की बेटी काव्या, चार साल की हन्नी व डेढ़ साल का बेटा जतीन. विक्की हिस्ट्री से एमए पास था, लेकिन बेरोजगारी के कारण वह गलियों में फेरी लगा कर लोह-लंगर खरीदने का काम करता था. दो साल से कोरोना के कारण उसका काम ठप था. अब उसे हाल ही में डेंगू हो गया था तो प्राइवेट अस्पताल में दाखिल रहा. उसके इलाज पर काफी खर्च हुआ.

    उसका काम पूरी तरह से ठप हो गया और वह पूरी तरह से स्वास्थ्य भी नहीं हुआ था. इस बात को लेकर वह परेशान रहता था. उसने आशंका जताई की आर्थिक तंगी से परेशान होकर अस्पताल की चौथी मंजिल की सीढ़ियों से कूदकर जान दी.

    दिनोद गेट चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान पर इत्फाकिया मौत की कार्रवाई की है. वह परेशान जरूर बताया जा रहा था. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

    Tags: Haryana police, Suicide

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर