लाइव टीवी

गली से गाड़ी हटाने के लिए कहा तो युवकों ने चला दी गोलियां

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: November 5, 2019, 1:00 PM IST
गली से गाड़ी हटाने के लिए कहा तो युवकों ने चला दी गोलियां
गाड़ी हटाने को कहा तो आया गुस्सा, चला दी गोलियां

इंदिरा कॉलोनी निवासी राजेश मास्टर ने बताया कि उसे सुबह कहीं बाहर जाना था. जब घर से निकला तो गली में एक गाङ़ी खड़ी थी. जब गाड़ी में बैठे युवकों से गाड़ी हटाने को कहा तो वो भड़क गए

  • Share this:
भिवानी. इंदिरा कॉलोनी में मामूली सी बात को लेकर युवकों ने एक के बाद एक चार फायर कर दिए. गनिमत रही कि जिस पर गोली चलाई (Firing) उसने गेट के पिछे छिप कर जान बचा ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इंदिरा कॉलोनी निवासी राजेश मास्टर ने बताया कि उसे सुबह कहीं बाहर जाना था. जब घर से निकला तो गली में एक गाङ़ी खड़ी थी. जब गाड़ी में बैठे युवकों से गाड़ी हटाने को कहा तो वो भड़क गए. भड़के भी इतने की कुछ देर में ही उन्होंने गाड़ी से निचे उतर कर मेरे घर में आए और फायर करने लगे.

मास्टर राजेश ने बताया कि मैंने गेट के पिछे छिप कर जान बचाई. मास्टर ने बताया कि इन युवकों ने चार फायर किए जिसमें से पुलिस ने तीन खोल भी बरामद कर लिए हैं. फिलहाल पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और तीन खोल बरामद कर जांच शुरु कर दी है. अंदेशा जताया जा रहा है कि पास में ही स्थित एक सर्विस स्टेशन संचालक ने अपने साथियों के साथ गोली चलाई है, जिसकी सच्चाई पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगी.

ये भी पढ़ें-

रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत

जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...