भिवानी: व्यायाम कर कार में घर लौट रहे 3 दोस्तों पर फायरिंग, आरोपियों से फेसबुक पर हुई थी कहासुनी
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: व्यायाम कर कार में घर लौट रहे 3 दोस्तों पर फायरिंग, आरोपियों से फेसबुक पर हुई थी कहासुनी
कार सवार दोस्तों पर फायरिंग

पीड़ित युवकों का आरोप है कि आरोपी युवकों से फेसबुक पर उनकी कहासुनी हुई थी. इसके बाद उनका झगड़ा हुआ. इसी रंजिश को लेकर उन पर यह हमला किया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भिवानी. जिले में मंगलवार रात 8 बजे के क़रीब कार सवार तीन दोस्तों पर बुलेट बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग की और फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौक़े पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. देर शाम भीम स्टेडियम में आशीष, मनीष और गगन नामक युवक व्यायाम (Exercise) करने आए थे. व्यायाम कर वो जब अपनी वर्ना कार में घर के लिए निकले तो स्टेडियम से निकलते ही उनके पास एक बुलेट बाइक आई जिस पर दो युवक सवार थे. कार सवार मनीष व आशीष दोनों भाई हैं जिनका आरोप है बुलेट पर चिराग़ विशिष्ट और एक और युवक था जिन्होनें उन्हें जाने से मारने के लिए गोलियां चलाई

वहीं सूचना मिलते ही सिविल लाईन थाना प्रभारी विद्यानंद, सीआईए पुलिस व सेक्टर-13 चैकी से पुलिस मौक़े पर पहुंची और जांच शुरू की. सिविल लाइन थाना एसएचओ इंस्पेक्टर विद्यानंद ने बताया कि कार सवार युवकों को बुलेट बाइक सवार दो युवकों पर गोली चलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि वो मामले की जांच कर रहे हैं. घटना स्थल से ना ही तो गोली का खोल अभी तक मिल पाया है और ना ही किसी को चोट आई है. पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

फेसबुक पर हुई थी कहासुनी



गगन, मनीष व आशीष ने बताया करीब दस माह पहले स्टार ग्रुप चलाने वाले चिराग नामक युवक से उनकी फेसबुक पर कहासुनी हुई थी. इसके बाद उनका झगड़ा हुआ. इसी रंजिश को लेकर उन पर यह हमला किया गया है.



ये भी पढ़ें-

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
First published: June 3, 2020, 12:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading