भिवानी में लोहा व्यापारी से लूटपाट की कोशिश, कामयाब ना होने पर चलाई गोली
Bhiwani News in Hindi

भिवानी में लोहा व्यापारी से लूटपाट की कोशिश, कामयाब ना होने पर चलाई गोली
व्यापारी से लूटपाट करता बदमाश

व्यापारी के भतीजे यश ने बताया कि दो युवक दुकान पर भी सरिया लेने के लिए देर शाम आए थे जिन्हें सुबह आने की बात कही थी. माना जा रहा है कि ये वही युवक थे जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
भिवानी में देर शाम बाइक सवार दो युवकों ने एक लोहा व्यापारी पर गोली दागकर उसे घायल कर दिया. युवक व्यापारी का बैग छीनने का प्रयास कर रहे थे, मगर कामयाब नहीं हुए तो व्यापारी पर गोली चला दी. गोली व्यापारी के दाएं कंधे की ओर लगी. व्यापारी को पहले स्थानीय नागरिक अस्पताल में लाया गया. वहां उसे तुरंत प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआईएमएस रोहतक रैफर कर दिया गया.

हालांकि परिजन व्यापारी को हिसार क निजी अस्पताल लेकर गए हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गए. ये पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

गवाही देने आई लड़की की गोली मारकर हत्या, सब इंस्पेक्टर की भी गई जान



मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. डीएसपी जगतसिंह मोर, थाना सिविल लाइन प्रभारी अजीत सिंह और सीआईए इंचार्ज रविन्द्र अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौके पर ही एक दुकान के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली.
डीएसपी जगत सिंह मोर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और नाकेबंदी की गई है. अभी तक की जांच के अनुसार व्यापारी की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी. उधर घायल व्यापारी के परिजनों के अनुसार रोज की तरह व्यापारी अपने घर की ओर आ रहा था कि उसी वक्त ये वारदात हुई.

यूपी का पुलिस वाला करता था हनीट्रैप में फंसाने वाले गिरोह की मदद

व्यापारी के भतीजे यश ने बताया कि दो युवक दुकान पर भी सरिया लेने के लिए देर शाम आए थे जिन्हें सुबह आने की बात कही थी. माना जा रहा है कि ये वही युवक थे जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया. हालांकि घायल व्यापारी की दुकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं थे जिस कारण आरोपियों का जल्दी सुराग लगने में मुश्किल आ सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading