हरियाणा: भिवानी में बाप-बेटे को पड़ोसी ने मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

बाप-बेटे की गंभीर हालत को देखते हुए किया गया रेफर
बाप-बेटे की गंभीर हालत को देखते हुए किया गया रेफर

Firing in Bhiwani: आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस. बाप-बेटे की हालत गंभीर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 10:36 AM IST
  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले के मित्ताथल गांव निवासी होटल संचालक बाप-बेचे को गोली मार दी. गोली मारने का आरोप पड़ोस के होटल संचालक (Hotel Owner) पर है. फ़िलहाल दोनों बाप बेटे को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया है और पुलिस (Police) की कई टीमें मामले की जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि मित्ताथल गांव निवासी 40 वर्षिय बजरंग शर्मा चांग गांव के पास होटल चलाता है. वह शाम को होटल पर अपने 17 वर्षीय बेटे शुभम के साथ बैठा था, तभी पड़ोस के जेडी होटल संचालक प्रदीप उनके पास नशे की हालत में आया और झगड़ा करने लगा. बजरंग के मुताबिक़ प्रदीप को उस समय समझा कर भेज दिया पर आधे घंटे बाद प्रदीप मोनू व एक अन्य व्यक्ति के साथ उनके अत्रि होटल पर दौबारा आया और बाप बेटे को एक एक गोली मार कर घायल कर दिया.

पेट और कंधे में लगी गोली



गोली चलने की सूचना पाकर डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह, सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान व सीआईए पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और जांच शुरू की. सदर थाना एसएचओ श्रीभगवान ने बताया कि शुभम को बजरंग को गोली पेट में व उसके बेटे शुभम को कंधे में गोली लगी है. एसएचओ श्रीभगवान ने बताया कि आरोपी प्रदीप व मोनू भिवानी के विद्यानगर निवासी हैं और प्रदीप बजरंग के होटल व खेत का पड़ोसी है। पर गोली क्यों मारी, इसकी पुष्टी नहीं हो पाई है.
आरोपियों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार

ना केवल बदमाश बल्कि पड़ोसी भी पड़ोसी की और भाई भाई की जान लेने पर उतारू रहते हैं. भिवानी में हुई ये घटना इसका उदाहरण है. गोली मारने का कारण कोई रहा हो पर नशा इसकी जड़ रहा है. बरहाल पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज