लाइव टीवी

पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने सरकार पर बोला हमला- 'दो अलग-अलग विचारधाराओं का गठबंधन, अब केवल लूट होगी'

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: November 10, 2019, 1:48 PM IST
पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने सरकार पर बोला हमला- 'दो अलग-अलग विचारधाराओं का गठबंधन, अब केवल लूट होगी'
कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने जेजेपी-बीजेपी गठबंधन वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा

भिवानी (Bhiwani) जिले में पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता किरण चौधरी (Kiran Choudhry) ने रविवार सुबह अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में जेजेपी-बीजेपी गठबंधन वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा (Haryana) के भिवानी (Bhiwani) जिले में पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता किरण चौधरी (Kiran Choudhry) ने जेजेपी-बीजेपी गठबंधन वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा. किरण चौधरी ने कहा कि आज हरियाणा में बीजेपी सरकार की नाकामी से गुंडा राज है. अब इस गठबंधन वाली सरकार में तो केवल लूट ही होगी. उन्होंने कहा कि आज गुंडे (Hooligan) लोग बेरोजगारों (Unemployed) का गलत फायदा उठा रहे हैं. किरण चौधरी ने इसे दो अलग-अलग विचारधाराओं का गठबंधन बताया है. साथ ही उन्होंने जेजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये गठबंधन जेजेपी ने सत्ता सुख पाने के लिए किया है, नहीं तो जनता ने बीजेपी के खिलाफ वोट किया था.

'ये सरकार 5 साल चलनी चाहिए, ताकि इनकी असलीयत का पता चल सके'

बता दें कि किरण चौधरी रविवार को सुबह अपने आवास पर मीडिया से रूबरू हुईं. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, किसानों, पराली जलाने, फसलों की खरीद ना होने तथा कर्मचारियों के मुद्दों को लेकर एक-एक कर गठबंधन की सरकार पर हमला बोला. किरण चौधरी ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये सरकार 5 साल चलनी चाहिए, ताकि जनता को इनकी असलीयत का पता चल सके.

किसानों के उपकरणों पर भी सरकार ने जीएसटी लगा दी

किसानों के मुद्दों पर बोलते हुए किरण चौधरी ने कहा कि कहने को बीजेपी सरकार 2022 तक किसानों के आय दोगुणी करने की बात कहती है, लेकिन मंडियों में किसानों की फसलें समर्थन मूल्य पर नहीं होती. इतना ही नहीं आरोप लगाया जाता है कि किसान पराली जलाते हैं तो वायु प्रदूषण (Air Pollution) होता है, जबकि पराली से नामात्र का प्रदूषण होता है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिए हैं कि किसानों को प्रति क्विंटल पराली प्रबंधन के लिए 100 रुपए दिए जाएं. सरकार इन निर्देशों की पालना करे. उन्होंने कहा कि पहली बार हो रहा है कि किसानों के उपकरणों पर जीएसटी लगा दी.

ये भी पढ़ें:- डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसां ने की पुलिस अधीक्षक से मुलाकात

ये भी पढ़ें:- इंडियन कॉटन कॉन्फ्रेंस 2019 में हिस्सा लेने गुरुग्राम पहुंची स्मृति ईरानी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...