हरियाणा: कुख्यात हत्यारा 'बच्ची' महामारी में बना चोर, पीर की मजार के दो दानपात्रों से नकदी चोरी

Bhiwani News: नशे के लिए तीनों ने दो दानपत्रों से  18 हजार रूपये चुराए थे. डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने मामले की जानकारी दी. स्विफ्ट कार व पांच हजार रूपये बरामद किए.

Bhiwani News: नशे के लिए तीनों ने दो दानपत्रों से 18 हजार रूपये चुराए थे. डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने मामले की जानकारी दी. स्विफ्ट कार व पांच हजार रूपये बरामद किए.

Bhiwani News: नशे के लिए तीनों ने दो दानपत्रों से 18 हजार रूपये चुराए थे. डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने मामले की जानकारी दी. स्विफ्ट कार व पांच हजार रूपये बरामद किए.

  • Share this:

भिवानी. पुलिस ने नशे के लिए चोर बने कुख्यात हत्यारे को उसके दो युवा साथियों सहित गिरफ्तार (Arrest) किया है. महामारी में आस्था को ताक पर रखकर इन चोरों ने पीर की मज़ार से दो दानपत्रों को लूटा था. मुख्य आरोपी पर दो लोगों की हत्या (Murder), दो लोगों की हत्या के प्रयास सहित कई दिलों में 18 मामले दर्ज हैं.

मुंढाल चौकी पुलिस के हत्थे चढ़े ये आरोपी भले ही दिखने में दुबले पतले दिखें, कमोजर से बच्चे लगें पर इनकी हरकत व अपराधिक रिकॉर्ड देख कर आप हैरान रह जाएंगे. मुख्य आरोपी पर तो दो लोगों की हत्या करने और दो लोगों की हत्या के प्रयास सहित कई जिलों में 18 मामले दर्ज हैं. वहीं दूसरे दोनों चोर महज 18 व 19 वर्ष के हैं. पर अब इसे महामारी की मार कहें या नशे की लत कि ये कुख्यात हत्यारा नशे की पूर्ति के लिए सड़कछाप चोर बन चुका है. ऐसा चोर जिसके आड़े आस्था भी फिकी पड़ जाती है.

डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि सिंघवा गांव निवासी नरेन्द्र उर्फ़ बच्ची तथा महम कस्बा निवासी राजा व साहिल ने मिलकर मुंढाल गांव में पीर की मज़ार से दो दानपात्रों के ताले तोड़ कर चोरी की. उन्होंने बताया कि से तीनों सीसीटीवी में कैद हो गए जिसके आधार पर ये गिरफ्तार हुए हैं. डीएसपी ने बताया कि इन्होंने 18 हजार रूपये के क़रीब चोरी किये थे जिसमें से पांच हजार रू व चोरी की वारदात में प्रयोग स्विफ्ट कार बरामद कर ली है.

नशे के लिए अब चोरी करने लगा
उन्होंने कहा कि बच्ची कुख्यात अपराधी है जो नशे के लिए अब चोरी करने लगा है. कुख्यात अपराधी नरेन्द्र उर्फ़ बच्ची ने ना जाने कितने अपराध किये और इस अपराध की अंधेरी दुनिया की दलदल के साथ वो नशे की लत में भी पड़ गया. आज वो नशे के बिना सांस तक नहीं ले पाता. अपनी ज़िंदगी बरबाद कर चुका बच्ची अब नए नए लड़कों को भी नशे का आदी बनाकर अपराध की दलदल में धकेल रहा है. ऐसे में इन तीनों की गिरफ़्तारी भिवानी पुलिस के लिए कामयाबी और बिगड़ती युवा पीढ़ी को सुधारने के लिए समाज को चेतावनी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज