हरियाणा: 9वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, पिता-पुत्र सहित 7 पर केस

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक महिला ने कांग्रेस नेता पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं.

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक महिला ने कांग्रेस नेता पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं.

Gang Rape in Bhiwani: शिकायत में बताया गया कि किशोरी ढाई माह से गर्भवती है. सामूहिक दुष्‍कर्म के इस मामले के सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 8:38 AM IST
  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जिले के बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव में 9वीं कक्षा के छात्रा के साथ महिनों से हो रहे सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का खुलासा हुआ है. मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती (Pregnant) हुई. हैरानी की बात है कि सामूहिक दुष्कर्म के 7 आरोपितों में बाप-बेटा भी शामिल है.

पूरा मामला बवानीखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की नाबालिग से महीनों तक सामूहिक दुष्कर्म होता रहा. मामले का खुलासा पीड़ित छात्रा के गर्भवती होने पर हुआ. आनन-फ़ानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज करवाकर मेडिकल करवाया और पर्चा दर्ज कर जांच शुरू की.

जान से मारने की धमकी दी

पीड़ित छात्रा ने पुलिस में दिये बयान और उसके पिता ने बताया है कि सात लोग उनके गांवों के ही और एक दूसरे गांव सहित 8 लोगों ने महीनों से दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी. इस डर के मारे उसने किसी को नहीं बताया और जब वह गर्भवती हुई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.
पुलिस ने कही ये बात

वहीं, बवानीखेड़ा थाना प्रभारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवा कर उसके पिता की शिकायत पर उन्हीं के गाँवों के सात लोगों पर मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि 6 महीनों तक दुष्कर्म करने और नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने की बात सामने आई है. उन्होने कहा कि दुष्कर्म के आरोपितों में दो बाप बेटा हैं. महिनों से नाबालिग छात्रा से उसी के गाँव के लोगों द्वारा डरा धमका कर सामूहिक दुष्कर्म का ये मामला ना केवल सनसनीख़ेज़ बल्कि बाप बेटे के शामिल होने के चलते हैरान व परेशान करने का भी मामला है. लोगों का कहना है कि अब देखना होगा कि पुलिस मामले की सच्चाई कब तक निकालती है और कब तक आरोपियों को सजा मिलती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज