गुलाम नबी आजाद पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं : त्रिवेंद्र रावत

सीएम उत्तराखंड ने राहुल गांधी के भिवानी रैली में दिए बयान पर तंज कसते हुए बोला कि पता नहीं कब राहुल गांधी माफी मांग लें. राहुल गांधी को यह खुद नहीं पता कि वो क्या बोल रहे हैं वह कंफ्यूज हैं.

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 10:52 PM IST
गुलाम नबी आजाद पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं : त्रिवेंद्र रावत
मीडिया से मुखातिब उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत 
Ashok Yadav
Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 10:52 PM IST
जैसे-जैसे हरियाणा में लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रहे है, तमाम पार्टियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जहां भाजपा हो या कांग्रेस, सभी के प्रांतीय नेता दिन रात जनता के बीच घूम रहे हैं. वहीं दोनों पार्टियों के स्टार प्रचारक और वोटों को प्रभावित करने के लिए जनसभाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में धर्मनगरी कुरुक्षेत्र पहुंचे उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत ने गुलाम नबी आजाद के बयान पर साधा निशाना कहा कि गुलाम नबी आजाद पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. यह लोग कभी देश के हित में रहे ही नहीं.

सीएम उत्तराखंड ने राहुल गांधी के भिवानी रैली में दिए बयान पर तंज कसते  हुए बोला कि  पता नहीं कब राहुल गांधी माफी मांग लें. राहुल गांधी को यह खुद नहीं पता कि वो क्या बोल रहे हैं वह कंफ्यूज हैं. सीएम रावत यहीं तक नहीं रुके. उन्होंने राहुल गांधी के गुरु सैम पित्रोदा को भी अपने बयान में घसीट लिया और कहा जब अंकल सैम खुद लिख रहे हैं कि राहुल गांधी पप्पू नहीं है तो इसका मतलब दाल में कुछ काला है. लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए उन्होंने दावा किया कि 2014 में बीजेपी ने हरियाणा में 7 सीटें जीती थीं, इस बार 10 जीतेगी.



यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल


यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...