कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कैप्टन कर्णसिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार
Bhiwani News in Hindi

कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कैप्टन कर्णसिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार
कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता का निधन

कर्णसिंह बिमारी के चलते पिछले लंबे समय से गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती थे, जिनका बीती रात निधन हो गया.

  • Share this:
भिवानी. सूबे के कृषि मंत्री जेपी दलाल (JP Dalal) के पिता कैप्टन कर्णसिंह दलाल का निधन हो गया. उनके अंतिम संस्कार में जिला भर से नेताओं, अधिकारियों और हजारों गणमान्य लोगों ने श्रृद्धांजलि दी. स्वर्गिय कैप्टन कर्णसिंह को मुखाग्नि दी. कैप्टन कर्णसिंह का अंतिम संस्कार भिवानी रामबाग में किया गया. सीएम मनोह रलाल ने भी ट्वीट कर कैप्टन कर्णसिंह के निधन पर शोक प्रकट किया है.

बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कर्णसिंह दलाल का जन्म मार्च 1939 में भिवानी जिला के गांव घुसकानी में हुआ था. उनकी प्रारंभिक पढाई गांव में ही हुई थी. मैट्रिक की परीक्षा पास करने के बाद वो 1955 में सेना में भर्ती हुये थे और साल 1988 में वो सेना से कैप्टन के पद से सेवानिवृत हुए थे.

कैप्टन कर्णसिंह के तीन बेटे हैं जिनमें बड़े बेटे जेपी दलाल हरियाणा के कृषि मंत्री हैं और छोटे बेटे नरेन्द्र दलाल राजस्थान पुलिस में वरिष्ठ अधिकारी हैं. कर्णसिंह बीमारी के चलते पिछले लंबे समय से गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती थे, जिनका बीती रात निधन हो गया.



रामबाग में किया गया अंतिम संस्कार
कैप्टन कर्णसिंह दलाल का अंतिम संस्कार भिवानी रामबाग में किया गया. उनकी अंतिम यात्रा में सासंद धर्मबीर सिंह, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, पूर्व विधायक शशी परमार सहित तमाम अधिकारियों सहित जिला के हजारों गणमान्य लोग शामिल हुए और श्रृद्धांजलि दी.

सांसद धर्मबीर ने शोक प्रकट किया

सांसद धर्मबीर सिंह ने कर्णसिंह के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि कर्णसिंह ने देश सेवा की सेवानिवृति के बाद समाज के लिए बहुत कुछ किया. उन्होंने कहा कि कर्णसिंह देश व समाज सेवा को लेकर एक प्रेरणा थे. उन्होंने भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

ये भी पढ़ें-

कैरी बैग के लिए 13 रुपए वसूलना Domino’s को पड़ा भारी, कोर्ट ने लगाया 10 लाख रुपये जुर्माना

छात्र-छात्राओं से यौन शोषण व धमकाने के मामले में सरकारी स्कूल के 2 शिक्षक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading