• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा के कृषि मंत्री बोले-किसान हमारे मालिक, हम उनके नौकर; उन्हें कोई परेशानी न हो

हरियाणा के कृषि मंत्री बोले-किसान हमारे मालिक, हम उनके नौकर; उन्हें कोई परेशानी न हो

भिवानी: हरियाणा के कृषि जेपी दलाल आज एक्शन में दिखे. वह अचानक अपने क्षेत्र लोहारू पहुंचे और किसानों की समस्याएं सुनीं.

भिवानी: हरियाणा के कृषि जेपी दलाल आज एक्शन में दिखे. वह अचानक अपने क्षेत्र लोहारू पहुंचे और किसानों की समस्याएं सुनीं.

Haryana News: कृषि मंत्री जेपी दलाल शुक्रवार को अचानक अपने हलके लोहारू में उच्च अधिकारियों की टीम के क़ाफ़िले के साथ खेतों में पहुंच गए. यहां वो नहरी पानी की व्यवस्था का जायज़ा लेने पहुंचे थे. कृषि मंत्री ने इस दौरान नहर पर ही दरबार लगाकर किसानों की समस्याएं सुनीं.

  • Share this:

भिवानी. हरियाणा के कृकृषि मंत्री जेपी दलाल शुक्रवार को अचानक अपने हलके लोहारू में उच्च अधिकारियों की टीम के क़ाफ़िले के साथ खेतों में पहुंच गए. यहां वो नहरी पानी की व्यवस्था का जायज़ा लेने पहुंचे थे. कृषि मंत्री ने इस दौरान नहर पर ही दरबार लगा दिया षि मंत्री जेपी दलाल आज एक्शन मोड में दिखे. कृषि मंत्री नहरी पानी की व्यवस्था देखने पहुंचे थे, जहां उन्होंने नहर पर ही दरबार लगाकर किसानों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई.

कृषि मंत्री ने कहा कि किसान हमारे मालिक हैं और हम उनके नौकर, उन्हें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल शुक्रवार को अचानक अपने हलके लोहारू में उच्च अधिकारियों की टीम के क़ाफ़िले के साथ खेतों में पहुंच गए. यहां वो नहरी पानी की व्यवस्था का जायज़ा लेने पहुंचे थे. कृषि मंत्री ने इस दौरान नहर पर ही दरबार लगा दिया और किसानों की समस्याएं सुनीं. किसानों की शिकायत पर उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

इस दौरान कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि सीएम मनोहरलाल का प्रयास है कि हर खेत और हर नल तक पानी पहुंचे. उन्होने कहा कि सूबे की राजधानी में चंडीगढ में रहने वाले अधिकारी लोहारू के डिब्बों में खड़े हैं. इसका मतलब काम हो रहा है. किसानों की शिकायत पर उन्होने कहा कि किसान उनके मालिक हैं और वो उनके नौकर. जेपी दलाल ने कहा कि वो किसानों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं. कोई भी किसान कोई भी समस्या बताएगा, उसका तुरंत समाधान किया जाएगा. कृषि मंत्री व उच्च अधिकारियों का बारिश के अंदर खेतों में खड़े रहना और नहरों पर दरबार लगाकर किसानों की समस्या अपने आप में गंभीरता दर्शाता है. पर इसे मंत्री की महानता कहें या किसान आंदोलन का असर जो वो खुद को नौकर और किसानों को मालिक का दर्जा देने लगे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज