हथियारबंद बदमाश चोरी की पिकअप में उखाड़ ले गए ATM मशीन, गार्ड को भी बनाया बंधक
Bhiwani News in Hindi

हथियारबंद बदमाश चोरी की पिकअप में उखाड़ ले गए ATM मशीन, गार्ड को भी बनाया बंधक
बदमाशों को जब पता लगा कि एटीएम मशीन जिसे उन्होंने लूटा है वो खाली है तो वो उसे सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए

लुटेरों ने भिवानी के आलमपुर गांव से एक पिकअप गाड़ी चुराया और उसे लेकर वो तोशाम पहुंचे. यहां लुटेरों ने एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर धावा बोलते हुए वहां के गार्ड को पिस्तौल दिखा कर चुप करा दिया और एटीएम मशीन उखाड़ कर ले भागे

  • Share this:
भिवानी. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) में क्राइम रेट में काफी कमी आई थी. लेकिन अनलॉक शुरू होने के बाद चोर-लुटेरे बेखौफ हो गए हैं. रविवार तड़के यहां बदमाशों ने पहले एक पिकअप गाड़ी चुराई फिर पिस्तौल की नोक पर एटीएम उखाड़ (ATM Stolen) कर फरार हो गए. हालांकि एटीएम में पैसे नहीं होने के चलते चोर कुछ दूर जाने पर एटीएम, पिकअप वाहन और गैस सिलेंडर छोड़ कर फरार हो गए.

हथियारबंद बदमाशों ने भिवानी के आलमपुर गांव से एक पिकअप गाड़ी चुराया और उसे लेकर वो तोशाम पहुंचे. यहां लुटेरों ने एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर धावा बोलते हुए वहां के गार्ड को पिस्तौल दिखा कर चुप करा दिया और एटीएम मशीन उखाड़ कर ले भागे.

तोशाम पुलिस ने रविवार सुबह बीरण गांव से पिकअप गाड़ी, एटीएम मशीन और एक गैस सिलेंडर लावारिस हालत में बरामद किया. बताया जाता है कि एटीएम मशीन खाली था जिसके चलते बदमाश रास्ते में उसे तोशाम से करीब 10-12 किलोमीटर दूर बीरण गांव के पास रास्ते में छोड़ कर भाग गए.



ATM के गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला 
एटीएम में तैनात गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. शिकायत में उसने बताया कि वो एटीएम के केबिन में सो रहा था. देर रात करीब दो बजे बाहर से शटर तोड़ने की आवाज सुनाई दी तो उसने आधा शटर उठा कर देखा तो दो बदमाश मुंह पर काला कपड़ा बांधे हुए थे. इसके बाद बदमाश शीशे का गेट तोड़ कर अंदर घुस आए. दोनों पिस्तौल लिए हुए थे जिसे उन्होंने मेरे ऊपर तान दिया. गार्ड के मुताबिक मुझे बाहर खड़ी पिकअप में ड्राइवर के साथ आगे बैठा दिया और धमकी दी कि शोर मचाया तो जान से मार देंगे. इसके बाद लुटेरे एटीएम मशीन को पिकअप पर लाद कर फरार हो गए.

एएसपी वरूण सिंगला ने बताया कि मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading