मुक्केबाज़ी और नेतागिरी के बाद फिर से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे विजेंदर सिंह

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 5:46 PM IST
मुक्केबाज़ी और नेतागिरी के बाद फिर से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे विजेंदर सिंह
स्‍टार बाक्सर विजेंदर सिंह अब खेलेंगे दूसरी पारी

दिल्ली में लड़े चुनाव पर विजेंदर ने कहा कि बॉक्सिंग और राजनीति का अनुभव अच्छा रहा. हम हारे जरूर हैं पर घर नहीं बैठे.

  • Share this:
भिवानी (Bhiwani) में अपने पैत्रिक गांव कालुवास पहुंचे ओलंपियन बॉक्सर विजेंदर सिंह (Boxer Vijender Singh) ने कहा कि उनका बॉक्सिंग और राजनीति में अच्छा अनुभव रहा है. अब अगले साल की शुरुआत में वो फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगें. उन्होंने कहा कि वो सरकार के इंतजार के बाद खुद अपने गांव में बॉक्सिंग एकेडमी व होस्टल बनवाएंगे. विजेंदर ने कहा कि हमने बहुत बुरे दिन और गरीबी देखी है पर मेहनत से ये मुकाम पाया है.

बता दें कि ओलंपियन बॉक्सर विजेंदर के पिता महिपाल बेनिवाल हरियाणा रोङवेज में चालक के पद पर रहे हैं. शुक्रवार को वो अपनी 31 साल की सेवा के बाद रिटायरमेंट हुए. इस अवसर पर रोङवेज विभाग की तरफ से विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान उनके बड़े बेटे मनोज और छोटे बेटे विजेंदर सहित पूरे परिवार के लोग मौजूद रहे. इस अवसर पर उनके घर पर सामूहिक भोज का आयोजन भी किया गया.

भिवानी पहुंचे बॉक्सर विजेंदर सिंह


अभी प्रो-बॉक्सिंग की तैयारी, ऑलंपिक में जाने का भी प्रयास

इस अवसर पर विजेंदर ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि हमने जीवन में बहुत बुरे दिन व गरीबी देखी है, लेकिन संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है. उन्होंने कहा कि साल के आखिर में प्रो-बॉक्सिंग का यूएस अमेरिका में मुकाबला होगा जिसके, जीत हार तो भगवान जाने पर मैं इसके लिए हार्ड कोर ट्रेनिंग शुरु कर रहा हूं. आने वाले ओलंपिक में भाग लेने के सवाल पर बिजेन्द्र ने कहा कि मौका मिला तो वो देश का प्रतिनिधित्व करने का पूरा प्रयास करूंगा.

खुद अपने गांव में बॉक्सिंग की एकेडमी और हॉस्टल बनाऊंगा

विजेंदर ने कहा कि हमारे गांव में बॉक्सिंग एकेडमी के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि अब सरकार का इंतजार नहीं करेंगें और मैं खुद अपने सपने साकार करने के लिए अपने गांव में बॉक्सिंग एकेडमी व होस्टल बनवाऊंगा. दिल्ली में लड़े चुनाव पर विजेंदर ने कहा कि बॉक्सिंग और राजनीति का अनुभव अच्छा रहा. हम हारे जरूर हैं पर घर नहीं बैठे.
Loading...

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह विवाद: कोर्ट के फैसले के बाद होगी मुस्लिम पंचायत

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह विवाद: कोर्ट के फैसले के बाद होगी मुस्लिम पंचायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 11:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...