Home /News /haryana /

हरियाणा: दुष्यंत चौटाला का बयान- दोनों नए मंत्रियों को आज मिल जाएंगे विभाग

हरियाणा: दुष्यंत चौटाला का बयान- दोनों नए मंत्रियों को आज मिल जाएंगे विभाग

गठबंधन सरकार ने दो साल बेहतर काम किया

गठबंधन सरकार ने दो साल बेहतर काम किया

Haryana Politic: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मंत्रीमंडल विस्तार के बाद सीएम मनोहर लाल व गृह मंत्री अनील विज में बढ़ी तकरार पर कहा कि अलग-अलग मंत्री अलग-अलग विभाग लेकर ही आगे बढ़ते हैं. साथ ही गठबंधन के बेहतर कार्यों से हरियाणा की नीति आयोग व गुड गवर्रनेंश में अच्छी रैंकिंग आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) बुधवार को भिवानी पहुंचे और देवीलाल सदन में जनसमस्याएं सुनी. इस दौरान दुष्यंत चौटाला मीडिया से भी रूबरू हुये और एक रोज़ पहले हुये मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet Expand), मंत्रियों को विभाग देने, सीएम व गृह मंत्री में तकरार के साथ विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किये. सबसे पहले दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में दो मंत्रियों की कमी थी. जेजेपी व बीजेपी ने अपने अपने एक एक कैबिनेट मंत्री बनाए हैं.

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार ने दो साल बेहतर काम किया और अब आने वाले तीन साल भी आम जन के हित में बेहतर काम करते हुये आगे बढेंगें. दुष्यंत ने कहा गठबंधन सरकार के बेहतर काम का नतीजा है कि हरियाणा को निती आयोग न गुड गवर्नेंश में अच्छी रैंकिंग मिल रही है. इसके साथ ही मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद सीएम व गृह मंत्री में बढ़े तकरार पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये सीएम का अधिकार है कि किसे मंत्री बनाएं और किसे कौन सा विभाग दें.

उन्होंने कहा कि हमने भी अपनी पार्टी का एक मंत्री बनाया और उसे ज़िम्मेवारी दी जाएगी. दुष्यंत ने इशारों ही इशारों में गृह मंत्री अनील विज को लेकर कहा कि सभी मंत्री अलग अलग विभाग लेकर चलेंगे तभी आगे बढ़ पाएंगे.

वहीं किसान आंदोलन के केस वापसी पर दुष्यंत ने कहा कि इसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है. बुढ़ापा पेंशन काटे जाने के विपक्ष के आरोपों पर दुष्यंत ने कहा कि किसी कि पेंशन नहीं कटेगी. पर बुजुर्ग दंपति की वार्षिक आय दो लाख की शर्त पिछली हुड्डा सरकार में लगाई गई थी. उन्होंने कहा कि बुढ़ापा पेंशन में फैमली आईडी लिंक करने पर कई केस में आय पूरे परिवार की लिंक हो गई. उन्होने कहा कि इस प्रकार की समस्या की शिकायत दें, तुरंत समाधान होगा.

Tags: Dushyant chautala, Haryana news, Haryana politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर