होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: ओपी चौटाला के निशाने पर खट्टर सरकार, बोले- यहां जनता की सुनने वाला कोई नहीं

हरियाणा: ओपी चौटाला के निशाने पर खट्टर सरकार, बोले- यहां जनता की सुनने वाला कोई नहीं

हमारी सरकार बनने पर लाखों युवाओं को रोज़गार देंगे चाहे मुझे फाँसी हो जाए

हमारी सरकार बनने पर लाखों युवाओं को रोज़गार देंगे चाहे मुझे फाँसी हो जाए

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला देवीलाल जयंती का निमंत्रण देने गांवों का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान उनका ज़ोरदार स्वागत हो रह ...अधिक पढ़ें

भिवानी. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर निशाना साधा है. चौटाला ने हरियाणा की मौजूदा गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कोई भी जनता की सुनने वाला नहीं है. अगर जनता सरकार के पास अपनी फरियाद लेकर जाती है तो पुलिस पीटकर भगा देती है. जनता जाए तो जाए कहां. इस सरकार में जनता की सुनने वाला कोई नहीं है.

वहीं चौटाला ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो जनता सरकार के पास नहीं, सरकार जनता के पास आएगी. हमारी सरकार हर बच्चे को शिक्षा और चिकित्सा फ़्री देगी.  इस सरकार द्वारा काटी गई बुजुर्गों की पेंशन हम ब्याज सहित उनके घर भेजेंगे.  इस बार 3206 नहीं, लाखों बच्चों को रोज़गार दूंगा, चाहे मुझे फांसी हो जाए.

चौटाला देवीलाल के द्वारा स्थापित इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के पेड़ को हमनें खून पसीने से सींचा है. जब ये पेड़ बनकर फल देने लगा तो कुछ लुटेरे फल तोड़ ले गए. चौटाला नें कहा, कांग्रेस सरकार ने मुझे षड्यंत्र के तहत जेल भेजा था.  फिर दुष्प्रचार किया कि मैं जेल में मरूंगा और इनेलो पार्टी ख़त्म हो हो जाएगी. पर आज़ संगठनात्मक तौर पर इनेलो हर पार्टी से मज़बूत है.

तीसरे मोर्चे के गठन पर  ओमप्रकाश चौटाला बोले मौजूदा सरकार से हर वर्ग के लोग व मीडिया भी परेशान है. ओमप्रकाश चौटाला बोले तीसरे मोर्चे में कांग्रेस से कोई दिक़्क़त नहीं  है. कांग्रेस भी विपक्षी पार्टी है, हमें किसी पार्टी से दिनेश नहीं , ED या CBI से कोई नेता नहीं डरता , मैं दो बार जेल गया पर मुझे कोई डर नहीं है.

बता दें कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला देवीलाल जयंती का निमंत्रण देने गांवों का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान उनका ज़ोरदार स्वागत हो रहा है. हालुवास गांव पहुंचे ओमप्रकाश चौटाला ने अपने संबोधन में कांग्रेस सहित हरियाणा सरकार व सीएम मनोहरलाल के अलावा इशारों ही इशारों में जेजेपी पर भी कटाक्ष किये. सबसे पहले ओमप्रकाश चौटाला ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस सरकार ने षड्यंत्र के तहत 10 साल जेल भेजा. उसके बाद दुष्प्रचार किया कि मैं जेल में मर जाऊंगा और मेरी पार्टी इनेलो ख़त्म हो जाएगी.

वहीं कांग्रेस पर जेल भेजने का आरोप लगाने वाले ओमप्रकाश चौटाला ने तीसरे मोर्चे के गठन पर कांग्रेस से कोई एतराज नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी विपक्ष है और हमें किसी पार्टी से कोई द्वेष नहीं. उन्होंने कहा कि हर राजनीतिक पार्टी के परेशान नेता एक होंगे. क्योंकि आज देश का हर वर्ग और मीडिया तक इस सरकार से दुखी है. मीडिया को भी सच दिखाने पर रेड मारकर परेशान किया जाता है. हालांकि साथ ही कहा कि ED या CBI से विपक्ष का कोई नेता डरता नहीं. मैं खुद दो बार जेल गया, पर कोई डर नहीं.

Tags: Hariyana, Haryana CM, Om Prakash Chautala

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें