Home /News /haryana /

लोकसभा चुनाव: चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने बेटे के लिए शुरू किया प्रचार, बोले- युवा मोदी के पक्ष में

लोकसभा चुनाव: चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने बेटे के लिए शुरू किया प्रचार, बोले- युवा मोदी के पक्ष में

चौधरी बीरेंद्र सिंह

चौधरी बीरेंद्र सिंह

बीरेन्द्र सिंह ने दावा किया कि ये पहला चुनाव है जिसमें जाति और धर्म का जिक्र नहीं और युवा देश व सेना को मजबूत करने के लिए पहले से भी ज्यादा जोश में पीएम मोदी के पक्ष में खड़े हैं.

    केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने अपने बेटे के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. भिवानी के बवानीखेड़ा कस्बा पहुंचे बीरेन्द्र सिंह ने दावा किया कि ये पहला चुनाव है जिसमें जाति और धर्म का जिक्र नहीं और युवा देश व सेना को मजबूत करने के लिए पहले से भी ज्यादा जोश में पीएम मोदी के पक्ष में खड़े हैं. उन्होंने न्याय योजना पर राहुल गांधी का मजाक उङ़ाया और इनेलो के बंटवारे और जेजेपी गठबंधन पर प्रतिक्रिया देना शर्म की बात बताई.

    बता दें कि बवानीखेङा कस्बा भिवानी जिला में है लेकिन लोकसभा क्षेत्र हिसार में आता है. केन्द्रीय मंत्री यहां अपने बेटे के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होने शहीद गुलाब सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया. अपने संबोधन में बीरेन्द्र सिंह ने देश व सेना की मजबूती के लिए पीएम मोदी के पक्ष में वोट की अपील की.

    बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि हर चुनावों में जाति व धर्म का मुद्दा हावी रहता था, लेकिन ये पहला चुनाव है जिसमें जाति व धर्म का जिक्र पूरी तरह से बंद है, क्योंकि युवाओं के मन में है कि हमारा देश नहीं बचेगा और सीमा पर सेना मजबूत नहीं होगी तो कुछ नहीं होगा. बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि हम कभी नहीं कहते कि देश भक्ति का मतलब मोदी है. ये केवल विपक्ष हमारे ऊपर आरोप लगाता है. साथ ही उन्होने कहा कि देश में जाति व धर्म की दिवार को तोड़ सकता है तो वो है देश प्रेम की भावना.

    केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष हर बात में नुकताचिनी करता है. क्योंकि जब सेना की मजबूती के लिए आंतरिक्ष में सेटेलाइट छोड़ा गया तो भी विपक्ष ने आलोचना की. उन्होंने कहा कि इस सेटेलाइट के स्थापित होने के बाद दुनिया को कोई भी देश आंतरिक्ष से हमारे देश की सेना को चुनौती नहीं दे पाएगा.

    उन्होंने कहा कि अब हमारी सेना मजबूत हुई है. साथ ही उन्होने कांग्रेस की न्याय योजना को लेकर राहुल गांधी का मजाक उङाया. बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कभी साल में 72 हजार तो कभी महिने में 72 हजार रुपये देने की बात कहते हैं. उन्होने कहा कि अब तो लोग भी कहने लगे हैं कि राहुल को इस योजना का ज्ञान नहीं और सरकार ना आने के चलते वो ऐसी झूठ बोल रहे हैं.

    ये भी पढ़ें-

    लोकसभा चुनाव: हरियाणा में नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू, 23 अप्रैल तक चलेगी

    JJP-AAP गठबंधन पर अनिल विज का तंज, 'जीरो में जीरो जोड़ें तो भी नतीजा जीरो ही रहेगा'

    आपके शहर से (भिवानी)

    Tags: Birendra chaudhary, Haryana Lok Sabha Elections 2019, Haryana politics, Hisar S07p04, Lok Sabha Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर