• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • VIDEO: बदमाश पकड़ने आई हरियाणा पुलिस पर महिलाओं ने किया हमला, आरोपी मोनू फरार

VIDEO: बदमाश पकड़ने आई हरियाणा पुलिस पर महिलाओं ने किया हमला, आरोपी मोनू फरार

हरियाणा पुलिस पर महिलाओं ने किया हमला.

Haryana Police Attacked by Women in Bhiwani:डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि कुंगड़ गाँव निवासी बदमाश मोनू पर अनेक मामले बाइनेम दर्ज हैं. मोनू को पकड़ने गई पुलिस से मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालने व बदमाश को भगाने पर बवानीखेड़ा पुलिस थाने में महिलाओं सहित सात लोगों पर मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
    भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में बदमाशों पर पुलिस का खौफ ना के बराबर है. यहां बदमाश ही नहीं, बदमाशों के परिजन भी खाकी से बेख़ौफ़ हैं. इसकी ताज़ा बानगी कुंगड़ गाँव में देखने को मिली, जहाँ बदमाश को पकड़ कर थाने ले जा रही पुलिस पर आस-पड़ोस की महिलाओं ने हमला किया और पुलिस से मारपीट की, बदमाश को छुडवाकर भी भगा दिया. महिलाओं के सामने बेबस रही पुलिस रा वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

    जानकारी के अनुसार, भिवानी के कुंगड़ गाँव में महिलाओं पुलिस से धक्का मुक्की भी की. बताया जाता है कि कुंगड़ गाँव का एक मोनू बदमाश है. मोनू पर एटीएम फ्रॉड, हाँसी और जीन्द जिला में कई मामले दर्ज हैं. भिवानी पुलिस ने मोनू के दो साथी गिरफ्तार कर लिए हैं. पुछताछ के दौरान पता चला कि मोनू अपने गाँव कुंगड़ में रह रहा है. इस सूचना पर सीआईए-2 पुलिस गाँव कुंगड़ मोनू को गिरफ़्तार करने पहुँची. पुलिस ने मोनू को क़ाबू कर गाड़ी में बैठाना शुरू किया तो, उसके बाद जो हुआ, वो देख पुलिस भी ना केवल हैरान हुई, बल्कि ऐसी बेबस और  लाचार हुई कि बदमाश उनके हाथ से निकल गया. ऊपर से पुलिस को महिलाओं के धक्के मुक्के खा कर खाली हाथ लौटना पड़ा.

    क्या कहती है पुलिस

    डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि कुंगड़ गाँव निवासी बदमाश मोनू पर अनेक मामले बाइनेम दर्ज हैं. मोनू को पकड़ने गई पुलिस से मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालने व बदमाश को भगाने पर बवानीखेड़ा पुलिस थाने में महिलाओं सहित सात लोगों पर मामला दर्ज किया है. भिवानी जैसे शांत जिला में कभी कभार बदमाशों की बदमाशी तो देखने को मिलती थी, लेकिन इस प्रकार महिलाओँ द्वारा पुलिस से धक्का मुककी कर बदमाश को छुड़ा कर भगाने का ये पहला मामला सामने आया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज