होम /न्यूज /हरियाणा /यूपी के नक्शेकदम पर हरियाणा पुलिस, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर के घर पर चलाया बुलडोजर

यूपी के नक्शेकदम पर हरियाणा पुलिस, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर के घर पर चलाया बुलडोजर

भिवानी में पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी और मकोका मामले में तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे मिंटू उर्फ़ बिंटू मडोसिया के अवैध मकान को ज़मींदोज़ कर दिया.

भिवानी में पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी और मकोका मामले में तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे मिंटू उर्फ़ बिंटू मडोसिया के अवैध मकान को ज़मींदोज़ कर दिया.

डीएसपी जगत सिंह मोर ने बताया कि गैंगस्टर बिंटू मकोका और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में तिहाड़ जेल में बंद है. उस पर हत्य ...अधिक पढ़ें

भिवानी. उत्तर प्रदेश के बाद अब हरियाणा पुलिस ने भी खौफनाक गैंगस्टरों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोज़र चलाना शुरू कर दिया है. यहां भिवानी में पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी और मकोका मामले में तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे मिंटू उर्फ़ बिंटू मडोसिया के अवैध मकान को ज़मींदोज़ कर दिया.

यहां भिवानी के बहल थाना क्षेत्र में स्थित मडोसिया गांव में गैंगस्टर मिंटू उर्फ़ बिंटू मडोसिया के मकान को ज़मींदोज़ करने के लिए भारी पुलिस बल पहुंची थी. उसने अपने गांव में पंचायत की 7 कनाल ज़मीन पर अवैध क़ब्ज़ा करके चारदीवारी खड़ी कर दी थी और अंदर मकान बना लिया था. पुलिस ने उसके अवैध कब्जे को लेकर सारे सबूत जुटाए और डीएसपी जगत सिंह मोर भारी पुलिस बल के साथ 3 जेसीबी लेकर पहुंचे और देखते ही देखते गैंगस्टर बिंटू मडोसिया के मकान को ज़मींदोज़ कर दिया गया.

अपराधियों का अड्डा था यह घर
डीएसपी जगत सिंह मोर ने बताया कि गैंगस्टर बिंटू मकोका और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में तिहाड़ जेल में बंद है. उस पर हत्या, लूट, अपहरण जैसे 20 संगीन मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि ये मकान अपराधियों का ठिकाना था, जिसमें अंदर जाने का केवल एक रास्ता और भागने के कई रास्ते बने हुए थे. इसके साथ ही दिवारों पर कंटीली तार और सीसीटीवी भी लगाए गए थे, ताकि बाहर की हर गतिविधि पर कहीं से भी निगरानी रखी जा सके.

दूसरे अपराधियों के घरों पर भी चलेगा बुलडोजर
इसके साथ ही डीएसपी जगत सिंह मोर ने बताया कि ज़िले में हर छोटे-बड़े अपराधी की अवैध संपत्तियों की पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि पहचान के बाद हर अपराधी की अवैध संपत्तियों को ऐसे ही ज़मींदोज़ किया जाएगा.

कुख्यात अपराधियों और गैंगस्टरों के खिलाफ भिवानी पुलिस की ये पहली निश्चित तौर पर बहुत बड़ी कार्रवाई है. अब देखना होगा कि पुलिस की जांच के बाद कब और कितने अपराधियों की अवैध संपत्तियों का पर बुलडोज़र चल पाता है.

Tags: Bhiwani News, Haryana police, Lawrence Bishnoi, UP bulldozer action

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें