• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: टोक्यो ओलंपिक में मिनी क्यूबा के मुक्कों की धमक, भिवानी की पूजा बोहरा ने जीता पहला मैच

हरियाणा: टोक्यो ओलंपिक में मिनी क्यूबा के मुक्कों की धमक, भिवानी की पूजा बोहरा ने जीता पहला मैच

Tokyo Olympics 2020: पूजा रानी ने टोक्यो ओलंपिक में अपना पहला मुकाबला जीत लिया है.  (Pooja Rani/Instagram)

Tokyo Olympics 2020: पूजा रानी ने टोक्यो ओलंपिक में अपना पहला मुकाबला जीत लिया है. (Pooja Rani/Instagram)

Tokyo Olymic 2021: पूजा को विजेता घोषित किया गया परिवार के लोग खुशी से उछल पड़े. मिठाई बांट कर खुशी मनाई. वहीं परिवार को बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है.

  • Share this:

भिवानी: मिनी क्यूबा कहे जाने वाले भिवानी की बेटी पूजा बोहरा (Pooja Bohra) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में पहले ही मुक़ाबले में धमााकेदार जीत दर्ज की है. पूजा के मैच के समय परिजनों व पूरे देशवासियों की धड़कने तेज रही, पर पूजा देश की उम्मीदों पर खरी उतरी और उसने अल्जीरिया की बॉक्सर को 5-0 से पटकनी दी. पूजा बोहरा एशियन चैंपियन (Asian Champion) व भीम अवार्डी रही हैं. ये उनका पहला ऑलंपिक है जिसमें पूजा ने शुरूआती मैच में ही देसी घी व चूरमे का दमख़म दिखाते हुये अल्जीरिया की बॉक्सर को 5-0 से धूल चटा दी.

विरोधी बॉक्सर पूजा के मुक्कों के आगे एक पल भी नहीं टिक पाई. पूजा ने तीनों मुक़ाबले एकतरफ़ा जीत कर पहला मुक़ाबला जीत कर धमाकेदार एंट्री दर्ज करवाई. पूजा का अब 31 जुलाई को मेडल के लिए मुक़ाबला होगा. जैसी ही पूजा रिंग में उतरी तो परिजनों की धड़कने तेज हो गई. परिजन शुबह से पूजा की जीत के लिए हवन व पूजापाठ कर रहे थे. हर एक सेकेंड परिजनों की धड़कने कभी तेज तो कभी रूक रही थी. पर जैसे जैसे पूजा ने अपने मुक़्के का दम दिखाना शुरू किया और हर राउंड जीतते हुए मुक़ाबला जीता को परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

परिजनों ने कही ये बात

पूजा के पिता राजबीर व भाई अरविंद ने बताया कि उन्हें ही नहीं पूरे देश को पूजा से जीत की उम्मीदें थी. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पूजा ने मेहनत की है उससे पक्का है कि पूजा गोल्ड लेकर लौटेगी. उन्होंने कहा कि पूजा की जीत के लिए वो खुद भी भगवान से दुआ कर रहे थे और हवन यज्ञ लगातार जारी है. बता दें कि पूजा बोहरा से पूरा देश गोल्ड की उम्मीद कर रहा है. क्योंकि हर कोई चाहता है कि हमारे देश का झंडा हमेशा ऊंचा रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज