HBSE 10th Class Result 2018: जींद के कार्तिक ने किया टॉप, यहां देखें मेरिट लिस्ट...

कार्तिक का कहना है कि परीक्षा के लिए उन्होंने प्रतिदिन 6-8 घंटे तक पढ़ाई की. कार्तिक का सपना आईएफएस ऑफिसर बनने का है. कार्तिक ने अपनी सफलता का श्रेय अपने स्कूल के अध्यापकों और परिजनों को दिया.

  • Share this:
हरियाणा विद्यालय विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने मार्च-2018 में संचालित सेकेण्डरी परीक्षाओं का परिणाम सोमवार को घोषित किए. दसवीं बोर्ड 10वीं की परीक्षा में जींद के कार्तिक ने पहला स्थान प्राप्त किया है. जींद के नव दुर्गा स्कूल में पढ़ने वाले कार्तिक ने 498 अंक अर्जित करके पहला स्थान हासिल किया है.

कार्तिक का कहना है कि परीक्षा के लिए उन्होंने प्रतिदिन 6-8 घंटे तक पढ़ाई की. कार्तिक का सपना आईएफएस ऑफिसर बनने का है. कार्तिक ने अपनी सफलता का श्रेय अपने स्कूल के अध्यापकों और परिजनों को दिया. वहीं कार्तिक के टॉप करने पर उनके घर में जश्न का माहौल है. कार्तिक के माता-पिता का कहना है कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है.

वहीं सिरसा की सेलीना यादव, सोनाली और हरिओम ने 495 अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान हासिल किया है. वहीं तीसरे स्थान पर अंबाला की रिया, महेंद्रगढ़ की प्रीति और पानीपत की जिज्ञासा रही. इन तीनों ने 494 अंक हासिल कर तीसरा स्थान प्राप्त किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज