सौतन से हुए झगड़े में फटे महिला के कपड़े, फिर पुलिस पोस्ट में हाई प्रोफाइल ड्रामा

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 3:15 PM IST
सौतन से हुए झगड़े में फटे महिला के कपड़े, फिर पुलिस पोस्ट में हाई प्रोफाइल ड्रामा
दो महिला झगड़ी हुई

भिवानी: महिला की हालत व भाषा सुनकर खुद वहां मौजूद पुलिस कर्मचारी ना केवल हैरान रह गए बल्कि इस महिला को शांत करवाने में उनके भी हाथ-पांव फूल गए.

  • Share this:
भिवानी (Bhiwani) में एक महिला द्वारा अर्धनग्न अवस्था में हंगामें का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. हंगामा करते करते ये महिला ट्रैफिक पुलिस पोस्ट में आई और वहां भी इसका हंगामा जारी रहा, जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और वहां मौजूद पुलिस कर्मचारियों के भी हाथ-पांव फूल गए. देखते ही देखते ये हंगामा हाईप्रोफाईल ड्रामा बन गया. फिलहाल पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसकी सौतन सहित दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

महिला की हालत व भाषा सुनकर खुद वहां मौजूद पुलिस कर्मचारी ना केवल हैरान रह गए बल्कि इस महिला को शांत करवाने में उनके भी हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों ने सब्जी मंडी चौकी व सिविल लाईन थाने में सूचना दी जिसके बाद महिला को चौकी में ले जाकर उसकी शिकायत दर्ज की गई.

डीएसपी ने दी ये जानकारी

इस पूरे मामले पर जब डीएसपी हैडक्वाटर विरेन्द्र सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि महिला का पति पड़ोस की एक महिला के साथ भागा हुआ था. पीड़िता ने जब कई दिनों बाद उसी पति के साथ भागी महिला को एक अन्य महिला के साथ जाते देखा तो उसने अपने पति के बारे में पुछताछ शुरु की. इसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हो गाया. इस झगड़े में पीड़िता के कपड़े फट गए.

होमगार्ड ने महिला को पुलिस पोस्ट में बैठाया

डीएसपी विरेन्द्र सिंह ने बताया कि जब रोहतक गेट स्थित ट्रैफिक पुलिस पोस्ट पर कार्यरत होमगार्ड ने महिला को फटे कपड़े में गालियां देते हुए देखा तो उसने उसे को पुलिस पोस्ट में बैठने को कहा, लेकिन महिला यहां भी उत्तेजित होकर दूसरी महिला को गालियां देती रही. इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना कर वायरल कर दी.

ये भी पढ़ें:- विज का तंज- जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...