• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • भिवानी: होटल बने सुसाइड प्वाइंट, 15 दिन के अंदर चार लोगों ने मौत को लगाया गले

भिवानी: होटल बने सुसाइड प्वाइंट, 15 दिन के अंदर चार लोगों ने मौत को लगाया गले

हरियाणा: यहां के भिवानी में होटल आत्महत्या के अड्डे बनते जा रहे हैं. आज भी एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगा ली.

हरियाणा: यहां के भिवानी में होटल आत्महत्या के अड्डे बनते जा रहे हैं. आज भी एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगा ली.

Bhivani News: हरियाणा के भिवानी के होटल आत्महत्या के अड्डे बनते जा रहे हैं. ताज़ा मामला बस स्टैंड के पास जिंदल होटल का है, जहां 19 वर्षीय युवक ने कमरा किराये पर लेकर फांसी लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली.

  • Share this:

भिवानी. हरियाणा के भिवानी में बस स्टैंड के पास जिंदल होटल में एक युवक ने फांसी लगा ली. जानकारी के अनुसार, युवक ने बीती रात कमरा किराये पर लिया था, चेक आउट ना करने पर होटल कर्मियों ने कमरा चेक किया तो युवक का शव पंखे से लटक रहा था. मृतक की पहचान दुरजनपुर गांव निवासी 19 वर्षीय सोमेश के रूप में हुई है. होटल मालिक की सूचना पर पुलिस पहुंची और युवक के  परिजनों को बुला शव को फंदे से उतारा गया. फलहाल युवक द्वारा आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलाया. बता दें कि बीते कुछ दिनों में होटल में कमरा लेकर चार लोग सुसाइड कर चुके हैं.

भिवानी के होटल आत्महत्या के अड्डे बनते जा रहे हैं. ताज़ा मामला बस स्टैंड के पास जिंदल होटल का है, जहां 19 वर्षीय युवक ने कमरा किराये पर लेकर फांसी लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली. फ़िलहाल युवक की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है और ना ही परिजन कुछ बोलने को तैयार हैं.

होटल कर्मियों ने सुबह दरवाजा खोला तो कमरे में टंगा था शव

बताया जाता है कि बवानीखेड़ा क्षेत्र के दुरजनपुर गांव निवासी 19 वर्षिय युवक सोमेश ने बीती रात बस स्टैंड के पास जिंदल होटल में कमरा किराये पर लिया था. होटल मालिक बजरंग ने बताया कि इस होटल में चैकआउट का समय सुबह 10 बजे है. जब सोमेश में चैकआउट नहीं किया तो होटल कर्मियों ने देखा कि कमरा अंदर से बंद है. आवाज़ देने व खटखटाने पर दरवाजा नहीं खोला गया तो खिड़की से देखने पर सोमेश का पंखे से लगे फंदे पर शव दिखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

होटल मालिक की सूचना पर पुलिस मौक़े पर पहुंची और वहां रखे बैग में काग़ज़ात के आधार पर मृतक युवक की पहचान कर परिजनों को बुलाया गया. परिजनों के आने के बाद शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया. जांच अधिकारी एएसआई सतपाल ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

इससे पहले तीन लोग कर चुके हैं सुसाइड

बीते कुछ दिनों में शहर के होटलों में मिला ये चौथा शव है. इससे पहले 21 जुलाई को रेलवे स्टेशन के पास होटल में सरल गांव के 18 वर्षिय युवक नवीन का शव मिला था. इससे पहले कैरू क्षेत्र की एक 40 वर्षीय शादीशुदा महिला व व उसके साथी 38 वर्षीय शादीशुदा व्यक्ति ने भी होटल में सुसाइड किया था. ये सभी लोग गांवों से आकर शहर में होटल के कमरे किराये पर लिये और आत्महत्या कर ली. कारणों का खुलासा होने पर हर मामला कहीं ना कहीं प्रेम प्रसंग से ही जुड़ा मिलता है. इस प्रकार अंधा प्यार अनगिनत लोगों की जान ले रहा है और होटलों को आत्महत्या के अड्डे बना रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज