शराब के नशे में कर दी पत्नी की हत्या, 3 दिन तक बेड के अंदर छिपा कर रखा शव
Bhiwani News in Hindi

शराब के नशे में कर दी पत्नी की हत्या, 3 दिन तक बेड के अंदर छिपा कर रखा शव
पुलिस गिरफ्त में हत्यारा पति

मामले का खुलासा करते हुए सिटी थाना प्रभारी जय सिंह ने बताया कि 26 जुलाई को महताब दास ढाणी में एक बुजुर्ग महिला का उसके मकान के बेड में शव होने की सूचना मिली थी.

  • Share this:
हरियाणा के भिवानी में 26 जुलाई को हुई एक बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा हो गया है. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक राजबाला का पति ही निकला. फिलहाल पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारे पति ने माना है कि शराब के नशे में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को तीन दिन तक बेड के अंदर छिपाकर रखा.

मामले का खुलासा करते हुए सिटी थाना प्रभारी जय सिंह ने बताया कि 26 जुलाई को महताब दास ढाणी में एक बुजुर्ग महिला का उसके मकान में बेड के अंदर शव होने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि जब इस मामले में शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई और मामले में कई लोगों को जांच में शामिल किया तो पूरा खुलासा हुआ.

बिजली के पोल को लेकर दो पक्षों के बीच चली लाठियां, एक युवक की मौत



थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम में महिला की मौत गला घोंटने और सिर में चोट लगने से हुई है. वहीं वहां दूध देने वाले दुधिया ने बताया कि 23 जुलाई तक राजबाला दूध लेती थी लेकिन 24 से उसका पति रमेश दूध लेने लगा था. वहीं आरोपी रमेश ने भी 24 जुलाई को अपनी बेटी को फोन कर उसकी मां लापता होने की सूचना दी. इस पर उसकी बेटी का बेटा (दोहते) भिवानी आया. उसके घर पहुंचने पर बदबू आई पर उसके नाना (आरोपी रमेश) ने उसे बहला कर सुला दिया.
हत्या के अपराध में दो महिलाओं समेत 15 लोगों को उम्रकैद

थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि अगले दिन रमेश के दोहते ने ज्यादा बदबू आने की बात कही और घर की तलाशी ली तो उसकी नानी का शव बेड के अंदर मिला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस के मुताबीक, मृतका के पति और कई लोगों की जांच में शामिल करने के बाद खुलासा हुआ कि रमेश ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है.

थाना प्रभारी ने बताया कि रमेश का आचरण भी गलत है और शराब का आदी है. इसी के चलते उसने अपनी पत्नी का गला घोंट कर और सिर में कपड़े धोने की थापी मार कर हत्या कर दी और शव को बेड में रख दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading