लाइव टीवी

पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: December 8, 2019, 7:32 PM IST
पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान
भिवानी में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

भिवानी (Bhiwani) जिले के खरक गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फिर खुद भी जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी(Bhiwani) जिले के खरक गांव में एक पति (husband) ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (murder) कर दी और फिर खुद भी जहर खाकर आत्महत्या (suicide) कर ली. बताया जाता है कि पति पत्नी दोनों की ये दूसरी शादी थी और उनके पांच बच्चे थे. फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

घरेलू कलह के चलते पत्नी को उतारा मौत के घाट
जानकारी के मुताबिक खरक निवासी जीत की कुछ साल पहले अंजू से दूसरी शादी हुई थी. अंजू की भी ये दूसरी शादी थी. अजीत पहले तीन बच्चों का पिता था और अब अंजू से शादी के बाद दो बच्चे और हो गए थे. अंजू व अजीत फिलहाल पांच बच्चों के माता-पिता थे, लेकिन दोनों में घरेलू कलह चल रहा था. पत्नी 5-6 दिन पहले ही अपने मायके से खरक आई थी. सुबह घरेलू कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी.

रेलवे लाइन के पास मिला पति का शव

बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद भी जहर खा लिया और घर से निकल गया. सूचना पाकर डीएसपी विरेन्द्र सिंह और सदर थाना एसएचओ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतका का शव उनके घर से और उसके पति का शव गांव के बाहर रेलवे लाइन के पास से बरामद किया. पोस्टमार्टम के लिए दोनों के शवों को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- पिता ने किया नाबालिग से रेप, अपराध छुपाने के लिए बेटी को जहर देकर मारा

यह भी पढ़ें- सोनीपत: आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बदमाशों ने कत्था फैक्ट्री के कैशियर से 15 लाख रुपये लूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 5:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर