VIDEO: 16 अगस्त से शुरू होगा जाट आंदोलन, 12 को जसिया में बनेगी रणनीति: यशपाल मलिक
Bhiwani News in Hindi

मलिक ने कहा कि सरकार से चार बार जेलों में बंद युवाओं की रिहाई और आरक्षण को लेकर वार्ता हुई, लेकिन मांग पूरी ना होने पर एक बार फिर इन भाईचारा सम्मेलनों से सरकार से मांग पूरी करने के लिए कहा जा रहा है.

  • Share this:
भिवानी के गांव धनाना में जिला स्तर पर अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा सर्वजातिय भाईचार सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में जाट नेता यशपाल मलिक भी शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान मलिक ने कहा कि आरक्षण और रिहाई की मांग को लेकर हर हाल में 16 अगस्त से बड़े स्तर पर आंदोलन शुरु होगा और आंदोलन की रूपरेखा 12 अगस्त को रोहतक जशिया गांव में तय की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो इस बार आंदोलन में मराठों की तरह सख्ती भी बरती जाएगी.

जाट नेता यशपाल मलिक ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को बताया 'चूहा'

मलिक ने कहा कि सरकार से चार बार जेलों में बंद युवाओं की रिहाई और आरक्षण को लेकर वार्ता हुई, लेकिन मांग पूरी ना होने पर एक बार फिर इन भाईचारा सम्मेलनों से सरकार से मांग पूरी करने के लिए कहा जा रहा है. उन्होंने कहा कि 15 अगस्त तक उनकी मागं पूरी नहीं होई तो हर हाल में 16 अगस्त से एक बार फिर आंदोलन किया जाएगा.



जाट आंदोलन में कैप्टन अभिमन्यु-धनखड़ ने रची थी साजिश: यशपाल मलिक
सांसद राजकुमार मलिक और यशपाल मलिक प्रदेश सरकार के मोहरे होने की चर्चा के सवाल पर यशपाल मलिक गुस्से में आए और उन्होने कहा कि 2016 की हिंसा के जनक खुद सीएम मनोहरलाल, कैप्टन अभिमन्यु, ओपी धनखङ, सुभाष बराला, सांसद राजकुमार सैनी और मनीष ग्रोवर थे. मलिक ने कहा कि जरूरत पड़ने पर आरक्षण की मांग कर रहे देश के सभी समुदाय दिल्ली में एक मंच पर भी आ सकते हैं. उन्होंने कहा कि आने वाला समय चुनाव का है. ऐसे में चुनावों को लेकर आने वाले समय में ही रणनीति बनाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading