Home /News /haryana /

jjp will contest assembly elections in rajasthan delhi punjab also claimed ravindra sangwan nodelsp

भिवानी: पूरे उत्तर भारत में विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार जेजेपी, रवींद्र सांगवान ने किया ये बड़ा दावा

भिवानी पहुंचे जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र सांगवान ने बड़ा दावा करते हुये कहा कि जेजेपी अब पूरे उतर भारत में विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

भिवानी पहुंचे जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र सांगवान ने बड़ा दावा करते हुये कहा कि जेजेपी अब पूरे उतर भारत में विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

Haryana Politics: भिवानी पहुंचे जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र सांगवान ने बड़ा दावा करते हुये कहा कि जेजेपी अब पूरे उत्तर भारत में विधानसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने महाराष्ट्र के बाद बिहार में हुए बदलाव को लेकर कहा कि ये हरियाणा में नहीं होगा और हुआ तो जेजेपी हर परिस्थिति से लड़ना जानती है.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. भिवानी पहुंचे जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र सांगवान ने बड़ा दावा करते हुये कहा कि जेजेपी अब पूरे उत्तर भारत में विधानसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने महाराष्ट्र के बाद बिहार में हुए बदलाव को लेकर कहा कि ये हरियाणा में नहीं होगा और हुआ तो जेजेपी हर परिस्थिति से लड़ना जानती है. सांगवान ने दावा किया कि जेजेपी राजस्थान ही नहीं, दिल्ली, यूपी व पंजाब समेत पूरे उत्तर भारत में आने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र व बिहार के बाद हरियाणा की बीजेपी व जेजेपी सरकार पर भी संशय के बादल छाने की संभावना जोर पकड़ रही हैं. खासकर कांग्रेस आरोप लगा रही है कि बीजेपी ईडी व सीबीआई का डर दिखाकर विपक्ष व क्षेत्रीय दलों को खत्म करना चाहती है, जिस पर हरियाणा गठबंधन सरकार के सहयोगी दल जेजेपी के युवा प्रदेश अध्यक्ष ने नकारा है. उन्होंने साथ ही दावा किया है कि जेजेपी ऐसी हर परिस्थिति से निपटना जानती है.

जेजेपी के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र सांगवान अपनी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे हर बूथ 10 यूथ अभियान को लेकर भिवानी पहुंचे थे. इस दौरान सबसे पहले उनका चौधरी देवीलाल सदन में स्वागत किया गया, जिसके बाद अलग अलग जगह जाकर उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए जेजेपी के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र सांगवान ने महाराष्ट्र व बिहार के बाद हरियाणा गठबंधन में गांठ पड़ने की चर्चाओं को नकारा है. साथ ही दावा किया कि जेजेपी हर परिस्थिति से निपटना जानती है.

सांगवान ने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार अपने पूरे पांच साल पूरे करेगी. साथ ही सांगवान ने एक और बड़ा दावा करते हुये कहा कि जेजेपी राजस्थान ही नहीं, दिल्ली, यूपी व पंजाब समेत पूरे उत्तर भारत में आने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला एनडीए का बड़ा चेहरा बनेंगे.

रवींद्र सांगवान ने हरियाणा में बढ़ती बेरोजगारी पर कहा कि जेजेपी ने निजी क्षेत्रों में युवाओं के लिए 75 फीसदी आरक्षण का वादा किया था. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार तो नहीं बनी पर सरकार में सहयोग होने पर भी उस वादे को पूरा किया. अब कुछ कांग्रेस समर्थित लोग इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गए हैं. हम युवाओं के हक में हाई कोर्ट की तरह सुप्रीम कोर्ट में भी जीतेंगे.

Tags: Bhiwani News, Haryana news, Haryana politics

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर