Home /News /haryana /

हरियाणा: किसानों की घर वापसी से कृषि मंत्री जेपी दलाल खुश, बोले-किसान हमारे माई-बाप

हरियाणा: किसानों की घर वापसी से कृषि मंत्री जेपी दलाल खुश, बोले-किसान हमारे माई-बाप

किसान हमारे माईबाप, कोई बात रह गई होगी तो हम मना लेंगे: जेपी दलाल

किसान हमारे माईबाप, कोई बात रह गई होगी तो हम मना लेंगे: जेपी दलाल

Haryana News: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल (Jai Parkash Dalal) ने किसान आंदोलन खत्‍म होने के बाद किसानों की घर वापसी पर खुशी जताई है. उन्‍होंने कहा कि किसान हमारे माई-बाप हैं और हम उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. इसके साथ उन्‍होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वह किसानों के बहाने सत्ता हथियाना चाहती थी, लेकिन मंसूबा सफल नहीं हुआ.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल (Jai Parkash Dalal) ने किसान आंदोलनकारियों की घर वापसी पर आभार जताया है. इसके साथ उन्‍होंने कहा,’ पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार हमेशा चाहती है कि किसान खुश रहे, उसके बच्चे आगे बढ़ें.’ इसके साथ राज्‍य के कृषि मंत्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि किसानों के बहाने सत्ता हथियाने का कांग्रेस का मंसूबा सफल नहीं हुआ.

बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल शनिवार को भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगा कर लोगों की समस्या सुन रहे थे. इस दौरान वो मीडिया से भी रूबरू हुए और आंदोलकारी किसानों की घर वापसी पर आभार जताते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसे.

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कही ये बात
जेपी दलाल ने किसानों की घर वापसी पर किसानों व किसान नेतृत्व पर आभार जताया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा सरकार चाहती है किसान हमेशा खुश रहे, उसके बच्चे आगे बढ़ें. देश ने बहुत तरक्‍की की, लेकिन छोटा किसान अब भी कर्ज में हैं, जिनकी आर्थिक हालत सुधारने की बहुत जरूरत है. इसको लेकर अब सरकार किसानों से राय लेकर किसानों को समृद्ध बनाने के लिए नीतियां बनाएगी.

कांग्रेस का मंसूबा फेल
इस दौरान जेपी दलाल ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा,’ अब कांग्रेस को चिंता है कि वो जनता के बीच क्या मुंह लेकर जाएगी. विपक्ष खासकर कांग्रेस अपने समर्थकों से उत्पात कराते थे और किसान के बहाने सत्ता हथियाना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस की ये मनोकामना पूरी नहीं हुई. वहीं, एक साल तक किसानों के साथ रहे मनमुटाव पर जेपी दलाल ने कहा कि किसान हमारे माई-बाप हैं. हम किसान हित में काम करेंगे और किसानों की कोई बात रही होगी तो हम उन्हें मना लेंगे.

Tags: Haryana Farmers, Haryana Government, Haryana news, Haryana news live, Haryana politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर