हत्या मामले के गवाह पर कातिलाना हमला, पीजीआई रोहतक रेफर

News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 1:05 PM IST
हत्या मामले के गवाह पर कातिलाना हमला, पीजीआई रोहतक रेफर
बदमाशों के कातिलाना हमले में बुरी तरह घायल हुए गवाह को चिकित्सकों ने पीजीआई रोहतक के लिए रेफर किया.

भिवानी जिले के रामुपुरा बलियाली गांव में हत्या के एक मामले में गवाह पर कातिलाना हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया गया.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhivani) जिले के रामुपुरा बलियाली गांव में बुधवार सुबह हत्या के एक मामले में गवाह (Witness) पर कातिलाना हमला (Attempt to Murder) किया गया. पुलिस के अनुसार जितेंद्र उर्फ बटलू सुबह गवाही के लिए गुरुग्राम (Gurugram) जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में विरोधी पक्ष (Opposing party) के लोगों ने जितेंद्र पर कातिलाना हमला कर दिया. हमला करने वाले उसे मृत समझकर घटनास्थल से फरार हो गए. बुरी तरह घायल हुए जितेंद्र को गंभीर स्थिति में चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल (Ch. Bansilal Civil Hospital) में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) के लिए रेफर कर दिया. जितेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है.

भिवानी - हत्या मामले में कोर्ट में गवाही देने जा रहे गवाह पर विरोधी पक्ष के लोगों ने कातिलाना हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया.


इस बीच पुलिस मामले की जांच जुट गई है. हत्या मामले के गवाह जितेंद्र पर हमला करने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है, हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस द्वारा पूछताछ में हुई जानकारी के अनुसार जितेन्द्र गांव में ही दो साल पुराने एक हत्या मामले का मुख्य गवाह है.

ये भी पढ़ें - नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म के जुर्म में दोषी को 10 साल की कैद

ये भी पढ़ें - AK-47 से हमला कर थाने से पपला को छुड़ाने वाले इन बदमाशों पर 3 लाख का ईनाम घोषित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...