Home /News /haryana /

हरियाणा: कंगना रनौत को किरण चौधरी ने बताया 'जाहिल औरत', बोलीं- ऐसे लोगों को तवज्जो नहीं देनी चाहिए

हरियाणा: कंगना रनौत को किरण चौधरी ने बताया 'जाहिल औरत', बोलीं- ऐसे लोगों को तवज्जो नहीं देनी चाहिए

किरण चौधरी ने पद्मश्री अभिनेत्री कंगना रनौत को जाहिल औरत बताया. (फाइल फोटो)

किरण चौधरी ने पद्मश्री अभिनेत्री कंगना रनौत को जाहिल औरत बताया. (फाइल फोटो)

Kangana Ranaut Controversy: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते गुरुवार को कहा था कि भारत को 'असली आजादी' 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई, उन्होंने कहा कि 1947 में देश को जो स्वतंत्रता मिली थी वह 'भीख' में मिली थी. वहीं इस बयान के बाद कंगना रनौत की की काफी आलोचना हो रही है. लेकिन इस बयान के समर्थन में अब एक दिग्गज एक्टर ने हामी भरी है.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी (Kiran Chaudhary) ने पद्मश्री अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जाहिल औरत बताते हुए उसे तवज्जो ना देने की बात कही है. साथ ही भाजपा सरकार पर जापताप के नाम पर लोगों को आपस में भिड़ा कर असल मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया. किरण अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ भिवानी में अपने पति एवं पूर्व मंत्री चौधरी सुरेन्द्र सिंह काल जयंति पर श्रृद्धा सुमन भेंट करने पहुंची थी.

बता दें साल 2014 में बंसीलाल के बेटे चौधरी सुरेन्द्र सिंह भूपेन्द्र हुड्डा सरकार में कृषि मंत्री थे. उनकी मंत्री ओपी जिंदल के साथ हवाई दुर्घटना में मौत हो गई थी. आज स्वर्गीय चौधरी सुरेन्द्र सिंह की 76वीं जयंति पर उनकी पत्नी एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी और उनकी पूर्व सांसद बेटी श्रुति चौधरी सुरेन्द्र सिंह की प्रतिमा पर श्रृद्धा सुमन अर्पित करने पहुंची थी

इस दौरान किरण चौधरी ने पद्मश्री अभिनेत्री कंगना द्वारा आज़ादी को लेकर दिये विवादित बयान पर कंगना को जाहील औरत बताया और कहा कि कंगना को ज्यदा तवज्जो नहीं देनी चाहिए. किरण चौधरी ने कहा कि आज़ादी 2014 में मिली तो क्या आज़ादी के लिए बलिदान देने वाले अनगिनत लोग बेकार थे. साथ ही उन्होने रोहतक सांसद अरविंद शर्मा के आंख निकालने व हाथ काटने के बयान को राजनिती का गिरता स्तर बताया.

उन्होंने कहा कि इसे रोकना होगा और लोगों को ईमानदार व काम करने वालों को चुनना होगा. वरना देश व जनता का बहुत नुक़सान होगा. वहीं अपने पति सुरेन्द्र सिंह को याद करते हुये किरण चौधरी ने कहा कि सुरेन्द्र सिंह युवाओं के नेता और खिलाड़ी थे. किरण ने कहा कि भाजपा सरकार में भिवानी की अनदेखी को देख कर आज सुरेन्द्र सिंह की आत्मा भी दुखी होती होगी.

किसान आंदोलन पर किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार  का एक मंत्र है. झूठ बोल कर बरगला कर लोगों को जातपात के नाम पर लड़ा कर असल मुद्दों से ध्यान भटकाना. किरण ने कहा कि भाजपा सरकार का काम विकास करने की बजाय मुनाफ़ाख़ोरी करना है.

Tags: Actress Kangana, Kangana Ranaut, Kangana ranaut controversy

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर