लाइव टीवी

पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नक़ाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम
Bhiwani News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 6, 2020, 3:25 PM IST
पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नक़ाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम
पंजाब नेशनल बैंक में लूट

गांव चांग स्थित पीएनबी बैंक (Punjab National Bank) में दिनदहाड़े सुबह साढे 11 बजे पांच नकाबपोश बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए.

  • Share this:
भिवानी. वीरवार को दिनदहाड़े बैंक में पांच बदमाश पिस्तौल की नौक पर लाखों रुपये लूट (Loot) कर फरार हो गए. घटना चांग गांव के पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की है. लूटेरों ने सबसे पहले बैंक के गार्ड को काबू किया और फिर हवाई फायर कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. सूचना पाकर एसपी गंगाराम पूनिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस की कई टीमों को जांच और लुटेरों को पकड़ने के आदेश दिए.

गांव चांग स्थित पीएनबी बैंक में दिनदहाङे सुबह साढे 11 बजे पांच नकाबपोश बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए. इनमें से एक बदमाश बाहर बाइक पर रहा और बाकी चार पिस्तौल सहित बैंक में घुसे. इन चारों बदमाशों ने सबसे पहले बैंक के गार्ड बलवान सिंह को काबू किया और फिर एक हवाई फायर कर सभी उपभोक्ताओं को बैंक से बाहर निकाल दिया. इसके बाद इन बदमाशों ने कैशियर को पिस्तौल दिखा कर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए.

बदमाशों के पास थी पिस्तौल

बैंक मैनेजर राजेन्द्र सिंह और गार्ड बलवान सिंह ने बताया कि बैंक में आए चारों बदमशों ने मुह ढका हुआ था और ज्यादातर के पास पिस्तौलें थी. उन्होंने बताया कि अभी करीब 14 लाख रुपये की लूट का अंदेशा है. उन्होने कहा कि तुरंत पुलिस को सूचना दे दी गई.

ग्रामीणों में डर का माहौल

वहीं बैंक में काम से आए ग्रामीण नरेन्द्र ने बताया कि एक बदमाश बैंक के बाहर था और चार अंदर. इन बदमाशों ने गार्ड को काबू कर हवाई फायर किया और सभी को डरा दिया. वहीं बैंक में पैसे लेने महिला रामकली ने बताया कि इन बदमाशों ने मेरे उपर भी पिस्तौल तान दी और मेरा बेग छिन लिया. महिला ने बताया कि पिस्तौल देख कर और हवाई फायर करने के बाद सब डर गए. किसी को कुछ समझ नहीं आया.

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिससूचना पाकर खुद एसपी गंगाराम पूनिया डीएसपी वीरेन्द्र सिंह व अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने करीब 14 लाख रुपये की लूट की है. एसपी ने बताया कि बैंक कर्मचारियों और ग्रामीणों से पुछताछ कर और सीसीटीवी चैक करने के बाद पूरी घटना की जानकारी मिल पाएगी. उन्होंने कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लग गई हैं.

ये भी पढ़ें - CM दुष्यंत चौटाला को मिली ‘Z’ सुरक्षा, दुबई से जान से मारने की मिली थी धमकी

ये भी पढ़ें - शादी समारोह में गोली चलने से तीन युवक हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 3:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर