भिवानी में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, फंदे से लटकते मिले दोनों के शव

दो दिन पहले ही लड़की के लापता होने का पर्चा भी थाने में दर्ज हुआ. राहगीर ने दोनों के शव फंदे में लटकते हुए देखे और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: April 3, 2019, 8:53 AM IST
भिवानी में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, फंदे से लटकते मिले दोनों के शव
प्रतिकात्मक तस्वीर
Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: April 3, 2019, 8:53 AM IST
भिवानी में प्रेमी जोड़े द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जहां भिवानी-बवानीखेडा क्षेत्र के गांव सिवाणा में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. दोनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. दोनों ने गांवी बणी में बने एक मंदिर में आत्महत्या की. मृतक युवक की उम्र 25 साल तो वहीं युवती की उम्र 18 साल थी.

दो दिन पहले ही लड़की के लापता होने का पर्चा भी थाने में दर्ज हुआ. राहगीर ने दोनों के शव फंदे में लटकते हुए देखे और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया.



दोनों ने आत्महत्या क्यों कि इसकी जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टि से ये मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही इस बात का खुलासा हो जाएगी कि दोनों ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

ये भी पढ़ें-

चौटाला परिवार की एक और पुत्रवधु की हरियाणा की राजनीति में एंट्री

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर CM खट्टर का वार- आज चौथी पीढ़ी भी कर रही गरीबी हटाने की बात

PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले तेज बहादुर दो दिन बाद जाएंगे वाराणसीकरनाल में शराबी ने कई वाहनों पर चढ़ाई कार, गुस्साए लोगों ने की जमकर धुनाई
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार