• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • नौकरी की तलाश में आए शख्स की करतूत, 6 महीने की बछिया के साथ की हैवानियत, गिरफ्तार

नौकरी की तलाश में आए शख्स की करतूत, 6 महीने की बछिया के साथ की हैवानियत, गिरफ्तार

पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Haryana Bhiwani News: हरियाणा के भिवानी में एक शख्स पर  गाय की बछिया के साथ कुकर्म  (Rape with animal) करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
भिवानी. कोरोना वायरस की दूसरी लहर (COVID-19 Second Wave) से पूरे देश लड़ रहा है. इन सबके बीच हरियाणा के भिवानी से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां गांव में नौकरी की तलाश में आए एक युवक पर गाय की बछिया के साथ कुकर्म (Rape with animal) करने का आरोप लगा है. बछिया के मालिक को जब इस बात की भनक लगी. उसने आरोपी को दबोचा और फौरन पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्मा कबूल कर लिया है.






पूरा मामला भिवानी के हालुवास गांव का है. यहां गाय की छह माह की बछिया के साथ कुकर्म (Rape of cow in haryana) का हैरान कर देना का मामला सामने आया है. बछिया के मालिक देवेन्द्र को जब पता चला तो वो भी हैरान रह गया. उसने शक के आधार पर प्रवासी युवक से पुछताछ की. पूछताछ में आरोपी युवक ने सब कबूल कर लिया. इसके बाद गाय के मालिक ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. हालुवास निवासी देवेन्द्र ने बताया कि उसने आरोपी को एक होटल पर नौकरी पर रखवाया था. पर उसने सब भूला कर ये ग़लत काम किया.


पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार 


वहीं डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि हालुवास में बछड़ी के साथ कुकर्म मामले में बछड़ी के मालिक की शिकायत पर बिहार के रहने वाले आरोपी युवक को गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया गया है.


पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले


भिवानी जिला में ऐसे कुकर्म का से पहला मामला है जिसने मानवता और इंसानिय दोनों को तार-तार कर दिया है. राहत की बात ये है कि पुलिस ने समय रहते आरोपी को क़ाबू कर उसके किए की सजा दे दी.






मिला नया वायरस





पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज