Home /News /haryana /

ट्रैक्टर की सवारी में चोटिल हुए मनोहर लाल के मंत्री, जनसभा के बीच हुई मरहम पट्टी, जानें पूरा मामला

ट्रैक्टर की सवारी में चोटिल हुए मनोहर लाल के मंत्री, जनसभा के बीच हुई मरहम पट्टी, जानें पूरा मामला

भिवानी में हरियाणा सरकार में मंत्री अनूप धानक ट्रैक्टर की सवारी करते समय चोटिल हो गए.

भिवानी में हरियाणा सरकार में मंत्री अनूप धानक ट्रैक्टर की सवारी करते समय चोटिल हो गए.

Haryana Minister Injured: जेजेपी के महासचिव दिग्विजय चौटाला के साथ ट्रैक्टर की सवारी कर रहे राज्यमंत्री अनूप धानक को उतरते समय बाएं हाथ में चोट लग गई, वह बवानीखेड़ा हलके के दौरे पर आए थे. जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला और मंत्री अनूप धानक ट्रैक्टर पर सवार होकर गांव में जनसभा करने जा रहे थे. ट्रैक्टर से उतरते समय मंत्री अनूप धानक को चोट लग गई. मंत्री को जनसभा के बीच में मरहम पट्टी करवानी पड़ी.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने किसानों की MSP और अन्य मांगों का समर्थन किया है. साथ ही यूपी में राेजगार की मांग पर युवाओं पर लाठीचार्ज व हरियाणा में पेपर लीक को ग़लत बताया. इस दौरान दिग्विजय के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर जा रहे मंत्री अनूप धानक (Minister Anup Dhanak) चोटिल हो गए, जिनकी जनसभा के दौरान ही मरहम पट्टी करानी पड़ी.

हरियाणा सरकार में सहयोगी जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला व राज्य मंत्री अनूप धानक बलानीखेड़ा हलके के गांवों का दौरा कर गांव की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान उनके साथ तमाम विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. जनसभा के दौरान हर गांव की समस्या को अधिकारियों को नोट कराकर जल्द समाधान के निर्देश दिये.

इस दौरान सिवाड़ा गांव में जनसभा के लिए दिग्विजय चौटाला ट्रैक्टर चलाकर व मंत्री अनूप धानक साथ में बैठा कर जा रहे थे तो उतरते समय मंत्री धानक चोटिल हो गए. जिनका जनसभा के दौरान ही उपचार के लिए मरहम पट्टी की गई.

किसानों की मांग पूरी हो और केस वापस हों: दिग्विजय चौटाला

कई गांवों का दौरा कर दिग्विजय चौटाला मीडिया से रूबरू हुये और कहा कि कोरोना व किसान आंदोलन के दौरान रुके कामों में गति लाने के लिए गांवों का दौरा किया जा रहा है. दिग्विजय चौटाला ने एमएसपी व अन्य मांगों को लेकर द्वारा फिर से आंदोलन की चेतावनी पर कहा कि वो किसानों के साथ हैं और किसानों की मांग पूरी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने अपने स्तर की मांग पूरी करते हुये केस वापस लिये जा रहे हैं, अब दिल्ली सरकार भी केस वापस ले.

हरियाणा में रोजगार की समस्या दूर करने के लिए 75 फीसदी आरक्षण कानून बनाया गया 

किसानों द्वारा सिरसा में डीसी कार्यालय के बाहर किसानों के धरने को लेकर दिग्विजय ने कहा कि बरबाद फसलों की विशेष गिरदावरी सरकार ने करवाई है. मुआवजे देने के निर्देश भी दे दिये गए हैं. वहीं रोजगार को लेकर बिहार में युवाओं पर हुये लाठीचार्ज व हरियाणा में पेपर लीक व रद्द होने को दिग्विजय चौटाला ने गलत बताया.

उन्होंने कहा कि हरियाणा में रोज़गार देने के लिए वो ज़िम्मेवार हैं और तभी 75 फीसदी आरक्षण का कानून बनवाया है. दिग्विजय ने कहा कि आगे पेपर लीक या रद ना हों इसके लिए कड़े क़दम उठाए हैं. इसके साथ ही दिग्विजय चौटाला ने केन्द्र के आम बजट से हरियाणा के विकास, शिक्षा व खेलों को लिए बड़ी उम्मीद जताई.

Tags: Bhiwani, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर