Home /News /haryana /

शादीशुदा CRPF जवान को हुआ युवती से प्यार, प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी की कर दी हत्या

शादीशुदा CRPF जवान को हुआ युवती से प्यार, प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी की कर दी हत्या

भिवानी में पुलिस ने CRPF जवान को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

भिवानी में पुलिस ने CRPF जवान को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Bhiwani Crime News: फेसबुक पर दोस्ती कर 2018 में अन्नू से शादी करने वाले CRPF के जवान ने तीन साल के अंदर पत्नी को छोड़ दिल्ली की लड़की से प्रेम करने लगा. उसे पाने के लिए उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर की हत्या कर दी और शव बाइक पर रख सोनीपत नहर में फेंक आया.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के भिवानी में एक CRPF जवान बार-बार प्रेम जाल में ऐसा फंसा कि अब नई प्रेमिका को पाने के लिए पहली पत्नी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद जवान ने पत्नी का शव बाइक पर लादा और सोनीपत नहर में फेंक आया. अब पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस फौजी को लेकर सोनीपत नहर में उसकी पत्नी का शव तलाशने जाएगी.

पुलिस गिरफ्त में आया ये वह फ़ौजी है, जिसमें देश का जज़्बा कम और प्यार का चस्का ज़्यादा है. गांव मनसरवास निवासी दिनेश 7 साल पहले CRPF में भर्ती हुआ. पांच साल से ये जम्मू कश्मीर में तैनात है. दिनेश फौजी ने फ़ेसबुक पर अन्नू नामक लड़की से दोस्ती कर नवंबर 2018 में उससे प्रेम विवाह किया. फिलहाल दिनेश व अन्नू दो साल की मासूम बच्ची के माता-पिता थे.

प्रेम के चस्के ने दिनेश फ़ौजी को फिर से प्रेमजाल में फंसाया. अपनी हमसफ़र अन्नू से तीन साल के सफ़र के दौरान दिनेश दिल्ली की एक लड़की को दिल दे बैठा. अब दिनेश अन्नू को छोड़ दिल्ली वाली प्रेमिका से प्रेम विवाह करना चाहता था. इसके लिए उसने अन्नू को रास्ते से हटाने के लिए 2-3 अक्टूबर की रात अन्नू का गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं, इस पूरी वारदात को छुपाने के लिए दिनेश अन्नू के शव को कट्टे में डाला और अपनी बाइक पर रखकर कई किलोमीटर दूर रात को सोनीपत जिला की एक नहर में फेंक आया.

पुलिस में कर दी गुमशुदगी की शिकायत

इतना सब करने के बाद सीआरपीएफ जवान ने अगले दिन पुलिस चौकी में शिकायत दी कि उसकी पत्नी अन्नू बिना बताए घर से लापता हो गई है. पुलिस ने दिनेश की कॉल डिटेल निकाली तो वह संदेह के घेरे में आया. उससे गहनता से पूछताछ की गई तो पूरा राज खुल गया. अब पुलिस ने आरोपी दिनेश फ़ौजी को तीन दिन के रिमांड पर लिया है. पुलिस दिनेश को साथ लेकर सोनीपत जाएगी और नहर से उसकी पत्नी के शव को तलाश किया जाएगा.

कहते हैं प्यार अंधा होता है, लेकिन दिनेश फ़ौजी प्यार में अंधा ही नहीं हुआ, बल्कि हत्यारा बन गया. अब दिनेश की बाकी ज़िंदगी जेल में कटेगी, लेकिन उसके इस हत्यारे प्यार की सजा उसकी दो साल की मासूम पूरी उम्र भुगतोगी.

Tags: Bhiwani, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर