Home /News /haryana /

हरियाणा: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दूधवाले की मौत, 25 दिन पहले हुई थी शादी

हरियाणा: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दूधवाले की मौत, 25 दिन पहले हुई थी शादी

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा.

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा.

Accident in Bhiwani: नवीन का विवाह पिछले महीने की 14 तारीख को हुआ था. दूध का व्यवसाय करने वाला नवीन घर में अकेला ही कमाने वाला था. उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. परिजनों ने उसकी पत्नी के लिए मदद की मांग की है.

भिवानी. हरियाणा के भिवानी-जींद मार्ग पर बुधवार सुबह एक दूध वाले के वाहन के साथ किसी अज्ञात वाहन की टक्कर हो गई. इस हादसे में धनाना निवासी दूधिये नवीन की मौत हो गई. घटना स्थल से शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हॉस्पिटल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि नवीन की शादी पिछले महीने की 14 तारीख को हुई थी. अब नवीन के घर मे कोई कमाने वाला भी नहीं बचा है.

धनाना निवासी नवीन दूध बेचने के व्यवसाय करता था. वो सुबह घर से भिवानी दूध बेचने के लिए आया था. दूध बेचने के बाद जब वह वापस घर जा रहा था तो धनाना के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

नवीन के परिजन प्रेमसिंह ने बताया कि नवीन का विवाह पिछले महीने की 14 तारीख को हुआ था. दूध का व्यवसाय करने वाला नवीन घर में अकेला ही कमाने वाला था. उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. उन्होंने प्रसाशन से मांग की है कि वे जल्द से जल्द आरोपी की तलाश करे. उन्होंने मांग की है कि नवीन के परिजनों को अब घर चलाने की दिक्कत न आये इसके लिए सरकार उनकी पत्नी को मदद करे ताकि उसके घर का गुजारा चल सके.

वहीं घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घटना के बाद मामले की जांच कर रहे मूढाल चौकी के पुलिस अधिकारी राजपाल ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Accident, Big accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर