भिवानी: शरारती तत्वों ने कब्रिस्तान में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: शरारती तत्वों ने कब्रिस्तान में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस
कब्रिस्तान में लगाई आग

डीएसपी हेडक्वाटर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत दर्ज (Case Registered) कर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों (Accused) की पहचान कर क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी.

  • Share this:
भिवानी. जिले में मंगलवार देर रात कुछ शरारती तत्वों ने एक क़ब्रिस्तान में आग (Fire) लगा दी. आग लगने से यहां खड़ी एक सूमो और एक बाइक जलकर नष्ट हो गई. साथ ही कुछ अन्य सामान भी जल गया. पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ये घटना ढाणा रोड़ स्थित क़ब्रिस्तान की है जहां देर रात कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने आग लगा दी और मौक़े से फरार हो गए.

मस्जिद प्रधान ज़ोरावर अली की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मस्जिद प्रधान ज़ोरावर अली ने बताया कि देश में संकट की घड़ी है. ऐसे हालातों में आगज़नी जैसी घटना करना बहुत ही निंदनिय घटना है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जल्द जांच हो और आरोपियों को सख़्त सजा मिलनी चाहिए.

डीएसपी ने दी चेतावनी



वहीं सूचना पाकर औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस मोके पर पहुंच. इस बारे में डीएसपी हेडक्वाटर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियो की पहचान कर क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी. डीएसपी ने सख्त लहजे में चेतावनी दी की साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाडने की किसी को इजाजत नहीं है.  ऐसा करने वालों को बक्श नहीं जायेगा. उन्होंने कहा कि आऱोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा और उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें-

COVID 19: फरीदाबाद में डोर-टू-डोर थर्मल स्‍कैनिंग, शहर के 13 इलाकों में आवाजाही प्रतिबंधित

ये भी पढ़ेंः COVID-19: हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 119 हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading