Home /News /haryana /

missing watchman murdered in bhiwani dead body found in junk warehouse hrrm

हरियाणा: फैक्ट्री के लापता चौकीदार की निर्मम हत्या, कबाड़ के गोदाम में मिला शव

लापता चौकीदार का शव कबाड़ के गोदाम में मिला.

लापता चौकीदार का शव कबाड़ के गोदाम में मिला.

Murder in Bhiwani: बीती रात परिजनों ने गोदाम में सुरेन्द्र की तलाश की, पर तब ना सुरेन्द्र मिला ना उसका शव. ऐसे में परिजनों को आशंका है कि उसे कहीं और मार कर शव यहां बाद में छुपाया गया है. ऐसे में सुरेन्द्र हत्याकांड पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

50 वर्षीय सुरेन्द्र का कबाड़ के गोदाम में ही मिला शव.
मृतक के बेटे ने फ़ैक्ट्री मालिक के बेटे पर लगाया हत्या का आरोप.

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में 50 वर्षीय सुरेन्द्र नामक व्यक्ति की निर्मम हत्या का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है. मृतक का शव कबाड़ के उसी गोदाम में मिला है, जहां वो चौकीदार का काम करता था. परिजनों ने कल ही सुरेन्द्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.. बताया जा रहा है कि कोंट रोड़ निवासी 50 वर्षीय सुरेन्द्र कोंट रोड पर ही कबाड़ की फ़ैक्ट्री के गोदाम में पिछले 4-5 साल से चौकीदार था. दो रोज़ पहले सुरेन्द्र घर नहीं आया तो परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश कर कल औद्योगिक क्षेत्र थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पर आज सुबह उस समय परिजनों के पैरों तले से ज़मीन खिसक गई जब पता चला कि सुरेन्द्र की किसी ने हत्या कर दी है और शव कबाड़ के गोदाम में कट्टों के निचे दबा है.

सूचना पाकर परिजन मौक़े पर पहुंचे. वहीं डीएसपी हेडक्वाटर, थाना प्रभारी, सीआईए व एफएसएल की टीम मौक़े पर पहुंची. मृतक के बेटे शुभम ने बताया कि उसका पिता यहां चौकीदार का काम करता था. घर ना पहुंचने पर दो दिन से उनकी तलाश की जा रही थी. आज सुबह गोदाम में काम करने आए मज़दूरों ने उनका शव यहां होने की सूचना दी.

शुभम ने बताया कि उनके पिता का फ़ैक्ट्री मालिक के बेटे सुरेश से झगड़ा था. उन्हें शक है कि सुरेन्द्र ने उसके पिता की हत्या की है. वहीं मौक़े पर पहुंचे डीएसपी हैडक्वाटर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों ने फ़ैक्ट्री मालिक के बेटे पर हत्या का शक जताया है. उन्होंने कहा कि आशंका है कि सुरेन्द्र को शराब पिलाकर फिर सिर में चोट मारकर मौत के घाट उतार दिया.

डीएसपी ने कहा कि एफएसएल टीम की जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के सही कारणों का पता चलेगा. उन्होंने कहा कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. बताया जा रहा है कि बीती रात परिजनों ने गोदाम में सुरेन्द्र की तलाश की, पर तब ना सुरेन्द्र मिला ना उसका शव. ऐसे में परिजनों को आशंका है कि उसे कहीं और मार कर शव यहां बाद में छुपाया गया है. ऐसे में सुरेन्द्र हत्याकांड पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर