राहुल गांधी का मोदी पर प्रहार, कहा- 'बॉक्सर PM' ने 'कोच' आडवाणी के मुंह पर मारे मुक्के

भिवानी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को बताया बॉक्सर, कहा- गरीबी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से लड़ने की जगह अपनी ही टीम और आम जनता को बनाया निशाना

News18Hindi
Updated: May 6, 2019, 5:38 PM IST
News18Hindi
Updated: May 6, 2019, 5:38 PM IST
लोकसभा चुनावों को लेकर चल रहे प्रचार प्रसार के दौरान एक बार फिर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया. हरियाणा के भिवानी में जनसभा संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को 56 इंच की छाती वाला एक बॉक्सर बताया जिसे पिछले चुनावों में जनता ने चुन कर रिंग में उतारा था. इस दौरान राहुल गांधी ने लाल कृष्‍ण आडवाणी को बॉक्सर बने मोदी का कोच बताया और उनकी टीम में नितिन गडकरी व अरुण जेटली बताए.

ये भी पढ़ें :- स्मृति ईरानी का बड़ा आरोप, कहा- बूथ कैप्चरिंग के लिए अमेठी आए राहुल


आडवाणी बने पहला निशाना
न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार राहुल ने कहा कि चुनावों के बाद नरेंद्र मोदी नाम के बॉक्सर रिंग में उतरे, धूम धाम हुई, लाइटें चमकीं. भीड़ में जनता खड़ी थी. उनके सामने रिंग में जो बॉक्सर था वह था बेरोजगारी, किसानों की समस्या, भ्रष्टाचार. लोगों को उम्मीद थी कि मोदी इनको हरा देंगे और आम आदमी के लिए 15 लाख लेकर आएंगे लेकिन मोदी अचानक घूमे और अपने कोच लाल कृष्‍ण आडवाणी के मुंह पर घूंसा मारा 'भड़ाक'. आडवाणी जी चौंक गए कि ये क्या हुआ. उनके कुछ समझ में नहीं आया.







ये भी पढ़ें: 
पाक ने की टीपू सुल्‍तान की तारीफ, BJP-कांग्रेस में घमासान

फिर बारी आई गडकरी और जेटली की
इसके बाद राहुल ने कहा कि अचानक मोदी बॉक्सर रिंग से बाहर कूदे और गडकरी जी और जेटली जी के पीछे भागे. इसके बाद उन्होंने इनके भी मुंह पर मुक्के मारे, 'धाड़-धाड़'. राहुल बोले- फिर मोदी जी एक बार और घूमे और अब बारी थी भीड़ में खड़े छोटे व्यापारियों की. उन्हें भी दो घूंसे मुंह पर लगे, 'धाड़-धाड़', ये मुक्के थे जीएसटी और नोटबंदी के. इसके बाद भी वे नहीं रुके और किसानों की तरफ बढ़े. किसानों ने कहा, मोदी जी कर्जा माफ करो, हमारी समस्याएं दूर करो, गरीबी हटाओ लेकिन उन्होंने उनके मुंह पर भी दो मुक्के जड़ दिए.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...