अपना शहर चुनें

States

प्राइवेट अस्पताल में डिलीवरी के दौरान मां-बच्चे की मौत, डॉक्टरों पर लगे लापरवाही के आरोप

मृतक महिला की फाइल फोटो
मृतक महिला की फाइल फोटो

परिजनों का आरोप है कि बीती शाम डिलीवरी होने के बाद अचानक चिकित्सकों ने कहा कि जो लड़का हुआ है उसकी हालत ठीक नहीं.

  • Share this:
भिवानी में डिलीवरी के दौरान एक मां और उसके बेटे की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि निजी अस्पताल के चिकित्सकों की लापरवाही से ये दोनों मौतें हुई हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

बताया जाता है कि कृष्णा कॉलोनी निवासी कोमल नामक महिला की करीब पांच साल पहले कोंट रोङ स्थित शांति नगर में सुनील के साथ शादी हुई थी. कोमल को दो रोज पहले डिलीवरी को लेकर कोंट रोङ स्थित प्राइवेट अस्पताल पारस में भर्ती करवाया गया. परिजनों की माने तो यहां के डॉक्टर्स ने नॉर्मल डिलीवरी होने की बात कही थी.

परिजनों का आरोप है कि बीती शाम डिलीवरी होने के बाद अचानक चिकित्सकों ने कहा कि जो लड़का हुआ है उसकी हालत ठीक नहीं. कोमल के भाई लोकेश ने बताया कि जब वो बच्चे को किसी दूसरे अस्पताल लेकर गए तो कुछ देर बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं दूसरी तरफ पारस अस्पताल में उसकी बहन को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.



34 लाख की लूट मामले में टटलू गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, 4 दिन की पुलिस रिमांड पर
बहन और भांजे की मौत से दुखी लोकेश ने बताया कि सबकुछ सामान्य होते हुए अचानक मां-बेटे की मौत नहीं हो सकती. इसमें पारस अस्पताल के चिकित्सकों की लापरवाही है. क्योंकि कोई खतरा था तो उन्हें क्यों नहीं बताया गया.

वहीं सूचना पाकर सदर थाना पुलिस चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंची. यहां मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. जांच अधिकारी एएसआई श्रीनिवास ने बताया कि मृतका के परिजनों के बयान पर अस्पताल के चिकित्सकों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि कानून के मुताबिक मामले की जांच होगी और जांच में दोषी पाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:-

करण चौटाला की सभा में भीड़ को रोकने के लिए महिला डांसरों ने लगाए ठुमके

SC/ST एक्ट के झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाकर युवक ने की आत्महत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज