Home /News /haryana /

भिवानी: 3 बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई मां, महिला समेत 3 की मौत, 1 बच्चे की हालत गंभीर

भिवानी: 3 बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई मां, महिला समेत 3 की मौत, 1 बच्चे की हालत गंभीर

हसान गांव में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

हसान गांव में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

Suicide in Bhiwani: पुलिस ने मृतका के पति, सास व ससुर सहित ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ हत्या और दहेज के लिए तंग करने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में एक महिला द्वारा अपने तीन मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसके बाद महिला और उसके दो बच्चों की मौत (Death) हो गई, वहीं एक बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल मृतका के पिता की शिकायत पर पति, सास व ससुर सहित छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने दहेज प्रताड़ना व आत्महत्या (Dowry Harassment and Suicide) के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है.

मामला बहल क्षेत्र के हसान गांव का है, जहां 30 वर्षीय महिला कविता अपने दो साल के बेटे अमन, पांच साल के गोलू व 7 साल की बेटी खुशी को लेकर अपने खेत के कुएं में छलांग लगा दी. बताया जाता है कि कविता अपने बेटे अमन को लेकर दोपहर को स्कूल से आने पर अपनी बेटी खुशी व गोलू की बस आने का इंतज़ार कर रही थी. स्कूल बस आने पर कविता तीनों बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई.

कुएं से बच्चे के रोने की आवाज़ आई

वहीं, कविता के पति विकास ने बताया कि शाम तक किसी को इस घटना की भनक तक नहीं लगी. देर शाम जब कविता व बच्चों की तलाश शुरू हुई तो कुएं से बच्चे के रोने की आवाज आई तो आनन फानन में सभी को निकाला गया. जिसमें कविता, गोलू व खुशी मृत मिली. इस दौरान दो वर्षीय अमन रोते हुये गंभीर हालत में मिला, जिसका हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

 गांव में मातम पसरा

इस हृदयविदारक घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं दूसरी ओर मृतक विवाहिता के पिता दले सिंह ने विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोगों पर उसकी बेटी व उसके तीनों बच्चों को कुएं में गिराकर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है. इन आरोपों के आधार पर बहल थाना पुलिस ने मृतका के पति, सास व ससुर सहित ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ हत्या और दहेज के लिए तंग करने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर