भाजपा सरकार में पिछड़े वर्ग पर होने वाला अन्याय नहीं हुआ कम : राजकुमार सैनी
Bhiwani News in Hindi

भाजपा सरकार में पिछड़े वर्ग पर होने वाला अन्याय नहीं हुआ कम : राजकुमार सैनी
सांसद राजकुमार सैनी

सांसद राजकुमार सैनी ने एक बार फिर कहा कि 90 फिसदी पिछड़े वर्ग ने भाजपा को वोट देकर सत्ता दिलाई थी, लेकिन आज पिछड़े वर्ग को न्याय नहीं मिला है.

  • Share this:
भिवानी पहुंचे सांसद राजकुमार सैनी एक बार फिर अपनी ही सरकार पर हमलावर दिखे. सैनी ने सरकार की पारदर्शिता पर बड़ा सवाल खड़ा किया और कहा कि अधिकारियों और कुछ मंत्रियों की मिलीभगत से प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ रहा है और पारदर्शिता सड़कों और पेड़ों पर लटक रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि वो व्यक्तिगत तौर पर पीएम मोदी के प्रशंसक हैं लेकिन भाजपा सरकार में भी पिछड़ों के साथ होने वाला अन्याय कम नहीं हुआ है.

बता दें कि कुरुक्षेत्र से भाजपा सासंद राजकुमार सैनी भिवानी में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जनसभा में जाने से पहले वो मीडिया से रुबरु हुए. इस दौरान जहां उन्होंने कहा कि उनका लोकतंत्र सुरक्षा मंच पानीपत की धरती से दो दिसंबर को समानता के लिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को लेकर लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी में परिवर्तित होगा. साथ ही उन्होने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए. साथ ही उन्होने अभय चौटाला, बिरेन्द्र सिंह व दीपेन्द्र हुड्डा को ताकत के गुरुर में बयानबाजी करने वाले नेता बताया.

भाजपा की सरकार ने दिव्यांगों को दिया सम्मान : गुर्जर



सांसद राजकुमार सैनी ने एक बार फिर कहा कि 90 फिसदी पिछड़े वर्ग ने भाजपा को वोट देकर सत्ता दिलाई थी, लेकिन आज पिछड़े वर्ग को न्याय नहीं मिला है. उन्होने कहा कि प्रदेश में आज तक पांच सीएम ऐसे बने जिन्होंने अपने 10 फिसदी चहीतों को 52 फीसदी सरकारी नौकरी देकर 90 फिसदी लोगों के साथ भेदभाव किया.
पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को भिजवाया नोटिस

उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज की सरकार को ये ही नहीं पता कि वो क्या करने के लिए बनी थी और क्या कर रही है. क्योंकि सरकार चाहती तो सबका साथ-सबका विकास के नारे को पूरा करते हुए सभी जातियों को जनसंख्या के हिसाब से आरक्षण दे सकती थी. सांसद सैनी ने खुद को भाजपा के कहने पर बोलने के सवाल पर कहा कि मैं ना किसी का तोता हूं ना किसी की मैना, मैं गरीब लोगों की आवाज हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading