• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • BHIWANI MURDER IN BHIWANI SERVANT KILLED HIS OWNER IN HARYANA HRRM

भिवानी: खेत में पानी देने गए मालिक को नौकर ने मौत के घाट उतारा, धारदार हथियार से जिस्म पर किए कई वार

नौकर ने मालिक को उतारा मौत के घाट

Murder in Bhiwani: घटना जिले के तिगड़ाना गांव की है, जहां मोहित नामक युवक अपने नौकर के साथ खेत में पानी देने गया था. वहां पिता को उसकी लहूलुहान लाश मिली. परिजनों ने नौकर पर हत्या का आरोप लगाया है.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) जिले के तिगड़ाना गांव के खेतों में नौकर द्वारा मालिक की निर्मम हत्या (Murder) का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है. आरोप है कि 22 वर्षीय युवक मोहित को उसके खेत में उसी के नौकर 24 वर्षीय अंकित ने धारदार हथियार से कई वार कर निर्मम हत्या कर दी. आरोपी नौकर फरार है. बताते हैं कि दोनों में कोई विवाद भी नहीं था, हत्या के पीछे की वजह का आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि 22 वर्षिय मोहित अपने नौकर 24 वर्षिय अंकित के साथ सुबह छह बजे अपने खेतों में पानी लगाने गया था. मोहित के पिता सुबह 10 बजे खेत पर गए और दोनों का खाना देकर अपना दवा लेने भिवानी आ गए. दवा लेकर जब वापस खेत पहुंचे तो देखा कि खाना वहीं रखा था. खाना न खाने की वजह पूछने जब वह खेत में मोहित को देखने निकले, तो मोहित मिला, न नौकर अंकित. कुछ ही दूरी पर बेटा मोहित म़ृत पड़ा था और उसके सिर से खून बह रहा था. नौकर अंकित मौके से फरार था.

अपने बेटे को मृत देख पिता के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. आनन-फ़ानन में परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर डीएसपी वीरेन्द्र सिंह व सदर थाना पुलिस मौक़े पर पहुँची और परिजनों से पूरे मामले की जानकारी जुटाई. जिसमें परिजनों ने मोहित की हत्या का आरोप नौकर अंकित पर लगाया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

मामला दर्ज, जांच शुरू
डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आरोपी अंकित की तलाश शुरू कर दी है. मोहित की हत्या अंकित ने क्यों की. फ़िलहाल इसका राज किसी को पता नहीं. क्योंकि अंकित एक साल से मोहित के साथ खेतों में काम कर रहा था और कभी किसी बात का विवाद नहीं रहा. ऐसे में अब पुलिस के लिए ये हत्या एक पहेली है, जिसका राज अंकित के क़ाबू होने पर ही खुल सकेगा.