पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, ऐसे खुला मामला

आरोपियों के निशानदेही पर शव बरामद
आरोपियों के निशानदेही पर शव बरामद

जांच में सामने आया है कि मंदीप के अपनी मामी नवीन कुमारी के साथ अवैध संबंध थे. इसी के चलते दोनों ने मिलकर रामेहर को मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
हरियाणा के भिवानी जिला में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. तोशाम क्षेत्र के गांव लेघां भानान में एक महिला ने अपने भांजे के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. हैरानी की बात ये है पत्नी ने ही जाकर पुलिस के पास पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला करीब डेढ़ महिने पहले का है. गांव लेघां भानान निवासी महिला नवीन कुमारी ने तोशाम थाना में जाकर एक फरवरी को शिकायत दी कि उसका पति रामेहर 30 दिसंबर को भिवानी कोर्ट गया था और आज तक उसका कहीं कोई पता नहीं चला.

लेकिन पुलिस उस समय हैरान रह गई जब रामेहर की बहन सुमित्रा देवी ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि उसके भाई को उसके बेटे मंदीप व उसकी भाभी नवीन कुमारी ने मिलकर मौत के घाट उतारा है. हरकत में आई पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर रामेहर के भांजे मंदीप को जांच में शामिल कर पुछताछ शुरु की तो हैरान करने वाली बात सामने आई.



डीएसपी कुलदीप बेनिवाल ने बताया कि जब मंदीप ने अपनी मामी नवीन कुमारी के साथ मिलकर अपने मामा रामेहर को मौत के घाट उतार दिया. दोनों ने मिलकर रामेहर के शव को एक बोरे में बंद कर कुए में दबा दिया था. उन्होने बताया कि मृतक रामेहर के भांजे मंदीप को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मृतक की पत्नी नवीन कुमारी फरार है. पुलिस जांच में सामने आया है कि मंदीप के अपनी मामी नवीन कुमारी के साथ अवैध संबंध थे. इसी के चलते दोनों ने मिलकर रामेहर को मौत के घाट उतार दिया.
ये भी पढ़ें- सुर्खियां: गोरी मेम को भा गया हरियाणा का छोरा, सूबे में विकास को गति देंगी 6 नई मेट्रो परियोजनाएं

ये भी पढ़ें- झज्जर में कार को 20 फीट तक घसीटता ले गया ट्राला, 5 लोगों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज